Move to Jagran APP

पाक के PM इमरान खान ने अपनी पहली पत्नी सहित सभी लोगों को किया अनफॉलो, हुए ट्रोल

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपनी पहली पत्नी सहित सभी लोगों को ट्विटर से अनफॉलो कर दिया है जिसके वह ट्रोल गए हैं। अब ट्विटर पर वह इस वक्त किसी फॉलो नहीं कर रहे हैं। इमरान खान का आधिकारिक ट्विटर हैंडर ImranKhanPTI है।

By Pooja SinghEdited By: Published: Tue, 08 Dec 2020 12:56 PM (IST)Updated: Tue, 08 Dec 2020 12:56 PM (IST)
पाक के PM इमरान खान ने अपनी पहली पत्नी सहित सभी लोगों को किया अनफॉलो, हुए ट्रोल
पाक के PM इमरान खान ने अपनी पहली पत्नी सहित सभी लोगों को किया अनफॉलो, हुए ट्रोल।

इस्लामाबाद, एएनआइ। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपनी पहली पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ सहित सभी को अपने ट्विटर अकाउंट से अनफॉलो कर दिया है, जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया है। इमरान खान का आधिकारिक ट्विटर हैंडर @ImranKhanPTI है। इस अकाउंट पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 12.9 मिलियन है। बता दें कि इमरान खान सोशल माइक्रोब्लागिंग साइट ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं। आए दिन वह इसके जरिए अपनी बात लोगों तक पहुंचाते रहे हैं। 

loksabha election banner

एक यूजर ने लिखा है कि भले ही इमरान खान ने सभी को अनफॉलो किया है फिर भी जेमिमा को जरूर बुरा लगा होगा! बता दें कि जेमिमा फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं और पाकिस्तान के लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। वहीं कुछ लोग गंभीर गंभीर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं तो कुछ उन पर तंज एवं मजाकिया लहजे में सवाल उठे रहे हैं। यूजर ने लिखा कि खान साहब के लिए अब कोई खास नहीं है, उन्होंने सभी को अनफॉलो कर दिया है।'

उधर, पाकिस्तान में इमरान सरकार विपक्षी दलों और जनता दोनों के निशाने पर है। विपक्षियों को जनता का भारी समर्थन मिल रहा है। लंदन में इलाज करा रहे पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा है कि इमरान सरकार देश की समस्याओं से भाग रही है, बिगड़ती आर्थिक स्थिति, महंगाई और बेरोजगारी पर काबू पाने के बजाय झूठा प्रचार करने में लगी हुई है। 

इधर मरयम नवाज ने संकेत दिया है कि आठ दिसंबर यानी आज सभी विपक्षी दलों के सांसद और विधायक सामूहिक इस्तीफे दे सकते हैं। पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के अध्यक्ष नवाज शरीफ ने एक वर्चुअल कांफ्रेंस में कहा कि मौजूदा सरकार के कार्यकाल में अब देश के नागरिकों को अपने बच्चों की फीस भरना, घर का किराया देना और गाडि़यों में पेट्रोल-डीजल भरवाना मुश्किल हो रहा है। इसके बाद भी इमरान सरकार झूठा प्रचार करने में लगी हुई है। नवाज ने इमरान के प्रमुख सहयोगी रिटायार लेफ्टिनेंट जनरल आसिम सलीम बाजवा पर आरोप लगाया कि वह पाकिस्तान की जनता से धन बटोरकर अमेरिका में विलासितापूर्ण 

जीवन जीने के साधन जुटा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.