Move to Jagran APP

एक टीवी चैनल के डिबेट में अब इमरान खुद बोलें- उनको पैसा मांगने का 30 साल का तर्जूबा

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक टीवी चैनल के डिबेट में कहा कि उनको पैसा मांगने का 30 साल का तर्जुबा है।

By Vinay TiwariEdited By: Published: Wed, 15 Apr 2020 03:49 PM (IST)Updated: Wed, 15 Apr 2020 03:49 PM (IST)
एक टीवी चैनल के डिबेट में अब इमरान खुद बोलें- उनको पैसा मांगने का 30 साल का तर्जूबा
एक टीवी चैनल के डिबेट में अब इमरान खुद बोलें- उनको पैसा मांगने का 30 साल का तर्जूबा

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में कोरोना वायरस से संक्रमण के हालात दिनोंदिन खराब होते जा रहे हैं। यहां पर अब तक 6200 केस सामने आ चुके हैं, कोरोना वायरस के संक्रमण से अब तक यहां पर 113 लोगों की मौत हो चुकी है। यहां पर जब कोरोना संक्रमण की शुरूआत हुई तो प्रधानमंत्री इमरान खान ने खुद ही लॉकडाउन किए जाने से इंकार कर दिया था, इसके पीछे उन्होंने आर्थिक परिस्थितियों का हवाला दिया था। कहा था कि यदि लॉकडाउन किया तो देश के हालात और भी खराब हो जाएंगे। इसको ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन नहीं किया जा सकता है, सरकार इसके लिए तैयार नहीं है।

prime article banner

कुछ दिन पहले इमरान खान ने कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए बाकायदा एक वीडियो संदेश जारी करके लोगों से प्रधानमंत्री रिलीफ फंड में पैसा जमा करने की अपील की थी, उन्होंने पाकिस्तान के बाहर रह रहे पाकिस्तानियों से ऐसे मौके पर मदद करने का आवाहन किया था जिससे देश की खराब हो रही आर्थिक स्थिति से निपटा जा सके। फंड में पैसा जमा करने के लिए उन्होंने नागरिकों के सामने दूसरे देशों का उदाहरण भी सामने रखा था। जिससे लोग कम से कम देखा देखी ही इस फंड में कुछ पैसे जमा करें और सरकार को राहत मिल सके।

फंड की समस्या को लेकर ही इन दिनों पाकिस्तान के कई टीवी चैनलों में डिबेट भी चल रही है। पाकिस्तान में इसी तरह के एक टीवी कार्यक्रम में खुद इमरान खान भी मौजूद थे और डिबेट में कई अन्य लोग भी शामिल थे। इसी कार्यक्रम में इमरान खान ने कहा कि काफी देर से पैनल में बैठे लोगों की बातें सुन रहे हैं। उन्होंने कहा कि पैनल में जो लोग बैठे हैं उनको पैसे जमा करने की समझ है। साथ ही उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में वो बीते 30 साल से पैसे इक्ट्ठे करते आ रहे हैं, उनको 30 साल से पैसे इक्ट्ठे करने का अनुभव है।

उनके इस बयान की पाकिस्तान की तमाम सोशल मीडिया में जमकर खिल्ली उड़ाई गई। लोगों ने कमेंट किए कि एक देश के प्रधानमंत्री को कुछ भी बोलने से पहले कम से कम कुछ विचार कर लेना चाहिए, यदि ऐसी बातें कहनी भी है तो उनको सार्वजनिक मंच पर ऐसा नहीं कहना चाहिए।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.