Move to Jagran APP

पाकिस्‍तान आर्मी चीफ जनरल कमर बाजवा ने कहा- सरहद पर बहे खून का हिसाब लेंगे

यह पहला मौका नहीं है, जब बाजवा ने कश्‍मीर को लेकर ऐसा विवादित बयान दिया है। इससे पहले भी वह भारत के खिलाफ इस तरह जहर उगल चुके हैं।

By Tilak RajEdited By: Published: Fri, 07 Sep 2018 12:19 PM (IST)Updated: Fri, 07 Sep 2018 05:55 PM (IST)
पाकिस्‍तान आर्मी चीफ जनरल कमर बाजवा ने कहा- सरहद पर बहे खून का हिसाब लेंगे
पाकिस्‍तान आर्मी चीफ जनरल कमर बाजवा ने कहा- सरहद पर बहे खून का हिसाब लेंगे

नई दिल्‍ली, एएनआइ। भारत के एक कदम बढ़ाने पर दो कदम आगे बढ़ाने की बात करने वाले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान ख़ान और उनकी सेना की कलई खुलती जा रही है। अब पाकिस्तान के आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा ने भारत को गीदड़भभकी दी है और कहा कि सरहद पर जो लहू बह चुका है और जो बह रहा है, सभी का हिसाब लेंगे।

loksabha election banner

पाकिस्‍तान आर्मी चीफ जनरल कमर बाजवा ने विवादित बयान दिया है। उनका कहना है कि वह कश्मीर के लोगों को सलाम करते हैं जो वहां(भारत) खड़े हैं और बहादुरी से लड़ रहे हैं। वहीं पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का कहना है कि वह जंग नहीं चाहते हैं और उनकी सरकार का मकसद सिर्फ पाकिस्‍तान का विकास है। हालांकि यह पहला मौका नहीं है, जब बाजवा ने कश्‍मीर को लेकर ऐसा विवादित बयान दिया है। इससे पहले भी वह भारत के खिलाफ इस तरह जहर उगल चुके हैं।

पाकिस्तान के सेनाध्यक्ष जनरल कमर जावेद बाजवा ने रावलपिंडी के जनरल मुख्यालय में रक्षा और शहीद दिवस के संबंध में मुख्य समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि आज पाकिस्तान के शहीदों के एकजुट होने का दिन है और सभी अपनी सरजमीं की रक्षा के लिए एकजुट हैं। 6 सितंबर हमारे देश के इतिहास में बहुत महत्वपूर्ण दिन है और हमने 1965 और 1971 के युद्ध से बहुत कुछ सीखा है।

जनरल बाजवा ने आतंकवाद के इस खतरे से सामूहिक रूप से लड़ने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि प्रबुद्ध राष्ट्र अपने शहीदों को नहीं भूलते हैं। सरहद पर जो लहू बह चुका है और जो बह रहा है, सभी का हिसाब लेंगे कोई भी खून बर्बाद नहीं जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.