Move to Jagran APP

बिलावल भुट्टो जरदारी बोले, इमरान खान में अपना कार्यकाल पूरा करने की क्षमता नहीं

इमरान सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले पाकिस्तान के विपक्षी नेता बिलावल भुट्टो जरदारी ने प्रधानमंत्री पर फिर तल्ख टिप्पणी की है।

By Arun Kumar SinghEdited By: Published: Mon, 21 Oct 2019 05:34 PM (IST)Updated: Mon, 21 Oct 2019 05:40 PM (IST)
बिलावल भुट्टो जरदारी बोले, इमरान खान में अपना कार्यकाल पूरा करने की क्षमता नहीं
बिलावल भुट्टो जरदारी बोले, इमरान खान में अपना कार्यकाल पूरा करने की क्षमता नहीं

कराची, प्रेट्र। इमरान सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले पाकिस्तान के विपक्षी नेता बिलावल भुट्टो जरदारी ने प्रधानमंत्री पर फिर तल्ख टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री इमरान खान में अपना कार्यकाल पूरा करने की क्षमता नहीं है।

loksabha election banner

कठपुतली सरकार से हर कोई परेशान

डॉन अखबार के अनुसार, पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल ने कराची जिन्ना पोस्टग्रेजुएट मेडिकल सेंटर में पत्रकारों से कहा, 'मुल्क की जनता और सियासी पार्टियां इमरान सरकार की नीतियों से नाखुश हैं। यह सरकार मुल्क को सही दिशा में ले जाने में सक्षम नहीं है। इस वजह से हर कोई इस कठपुतली सरकार से परेशान है।'

31 वर्षीय बिलावल ने गत शुक्रवार को भी इमरान सरकार पर जोरदार हमला बोला था। उन्होंने सरकार विरोधी प्रदर्शन का एलान करते हुए कहा था, 'जनता के बीच इमरान सरकार अपनी विश्वसनीयता खो चुकी है, क्योंकि इस सरकार ने अपने किसी भी वादे को पूरा नहीं किया। हमारी मांग है कि मुल्क में लोकतंत्र को बहाल किया जाए। बनावटी लोकतंत्र मंजूर नहीं है।

सभी विपक्षी पार्टियों ने इमरान सरकार को हटाने के लिए देशव्यापी आंदोलन छेड़ने का फैसला किया है।' उन्होंने बताया था कि पीपीपी इमरान खान पर इस्तीफे का दबाव बनाने के लिए राष्ट्रव्यापी विरोध प्रदर्शन करेगी।

पीपीपी करेगी देशव्‍यापी प्रदर्शन 

पीपीपी अध्यक्ष बिलावल ने पिछले दिनों कहा था कि सभी विपक्षी पार्टियों ने इमरान सरकार को हटाने के लिए देशव्यापी आंदोलन छेड़ने का फैसला किया है। 31 वर्षीय बिलावल ने बताया कि सरकार विरोधी हमारे आंदोलन की शुरुआत कराची से हो गई है। पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी थार में 23 अक्टूबर और सिंध प्रांत के कश्मोर इलाके में 26 अक्टूबर को प्रदर्शन करेगी, जबकि पंजाब प्रांत में एक नवंबर से रैलियों की शुरुआत होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.