Move to Jagran APP

पाकिस्‍तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में बड़ा हादसा, नदी में गिरा वाहन, 14 की मौत

पाकिस्तान (Pakistan) खैबर पख्तूनख्वा (Khyber Pakhtunkhwa) प्रांत में सिंधु नदी (Indus River) में एक वाहन गिर गया जिसमें 14 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए।

By Krishna Bihari SinghEdited By: Published: Mon, 24 Jun 2019 01:08 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jun 2019 01:21 PM (IST)
पाकिस्‍तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में बड़ा हादसा, नदी में गिरा वाहन, 14 की मौत
पाकिस्‍तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में बड़ा हादसा, नदी में गिरा वाहन, 14 की मौत

पेशावर, पीटीआइ। उत्तर पश्चिम पाकिस्तान (Pakistan) में सिंधु नदी (Indus River) में एक वाहन गिर गया जिसमें 14 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। यह हादसा खैबर पख्तूनख्वा (Khyber Pakhtunkhwa) प्रांत में कोलाई पलास कोहिस्‍तान (Kolai Palas Kohistan) के शालकन अबाद इलाके (Shalkan Abad area) में हुई। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

loksabha election banner

डॉन समाचार पत्र ने एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के हवाले से बताया है कि एक 21 लोगों को लेकर घरदार से सईद गाजियाबाद ले जा रहे वाहन से ड्राइवर का नियंत्रण जाता रहा जिससे वह नदी में गिर गया। यह हादसा खराब सड़क की वजह से हुआ। यह घटना उस वक्‍त हुई जब ड्राइवर एक मोड़ पर अपना वाहन निकाल रहा था। हादसे के वक्‍त कुछ लोग वाहन से कूदने में कामयाब रहे। इनमें से अधिकांश को मामूली चोटें ही आई हैं। 

कोलाई पलास के जिला पुलिस अधिकारी (District police officer of Kolai-Palas) मोहम्‍मद इफ्त‍िखार (Mohammad Iftikhar) ने पुलिस ने बताया कि जो लोग वाहन से कूदे वे बचने में कामयाब रहे लेकिन जो नहीं निकल पाए वे डूब गए। हादसे में 14 लोग मारे गए है। आठ शव निकाल लिए गए हैं जबकि अन्य छह शवों की तलाश जारी है। पुलिसकर्मी और स्थानीय लोग राहत और बचाव कार्य में सक्रिय हैं। वाहन से कूदने वाले सात लोग घायल हो गए थे। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.