Move to Jagran APP

VIDEO: एक बंदर स्टूडियो के अंदर, देखें फिर क्या-क्या हुआ

मिस्त्र में एक लाइव टीवी शो में एक बंदर ने महिला एंकर पर हमला बोल दिया कुछ देर के बाद महिला एंकर खुद ही स्टूडियो से बाहर भाग गई।

By Vinay TiwariEdited By: Published: Thu, 28 May 2020 05:38 PM (IST)Updated: Fri, 29 May 2020 09:09 AM (IST)
VIDEO: एक बंदर स्टूडियो के अंदर, देखें फिर क्या-क्या हुआ
VIDEO: एक बंदर स्टूडियो के अंदर, देखें फिर क्या-क्या हुआ

मिस्त्र। आमतौर पर टीवी स्टूडियो में किसी लाइव डिबेट के दौरान कुछ तीखे सवाल और विचार न मिलने की वजह से उसमें हिस्सा लेने वाले स्टूडियो छोड़कर बाहर चले जाते हैं या कई बार ऐसा भी देखा गया है कि डिबेट में हिस्सा लेने वाले एंकर के सवालों का जवाब नहीं देते या वो लाइव चल रहे कार्यक्रम में किसी तरह की बदतमीजी कर देते हैं तो उनको बाहर निकाल दिया जाता है।

loksabha election banner

मगर ऐसा पहली बार देखने में आया है जब स्टूडियो में बैठी एंकर एक बंदर की वजह से स्टूडियो छोड़कर भाग गई हो। जी हां, मिस्त्र में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। इस लाइव डिबेट में एक बंदर की वजह से महिला एंकर स्टूडियो से निकलकर बाहर चली गई। दरअसल ये घटना उस वक्त हुई जब महिला पत्रकार के पैर पर बंदर ने हमला बोल दिया। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

चल रहा था लाइव शो

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मिस्त्र के अल हयात टीवी की पत्रकार लुबना असल स्टूडियो में लाइव शो कर रही थीं। स्टूडियो में उनके साथ सहयोगी सद्दाम हद्दाद भी मौजूद थे। स्टूडियो में इंटरव्यू के लिए जिसे बुलाया गया था वो शख्स अपने साथ एक पालतू बंदर भी लेकर आया था। ये कार्यक्रम जानवरों से जुड़ा हुआ था। टीवी कार्यक्रम के दौरान महिला एंकर ने बंदर को स्टूडियो में अपनी कुर्सी के पास बिठा लिया। इसके बाद मेहमान से सवाल जवाब शुरू हुए।

इस दौरान महिला एंकर बंदर को पुचकारती भी रहीं थीं। काफी देर तक बंदर शांत बैठा रहा। इसके बाद अचानक बंदर ने महिला एंकर की तरफ छलांग लगा दी। जब बंदर ने महिला एंकर की ओर छलांग लगाई, उसके बाद उन्होंने बंदर को दूर हटाने की कोशिश की, वीडियो में दिख रहा है कि वो बंदर को अपने से दूर हटाने के लिए किस तरह से कोशिश कर रही हैं। मगर फिर भी बंदर उनसे दूर नहीं हो रहा था। इसके बाद एंकर को प्रोग्राम बीच में छोड़कर स्टूडियो के सेट से ही निकलना पड़ा।

कहां से आया बंदर

दरअसल जिस कार्यक्रम के लिए मेहमान को बुलाया गया था, वो अपने साथ पालतू बंदर भी लेकर आ गए थे। बंदर के गले में चेन बंधी हुई थी। वो छोटा था। शुरूआत में तो वो दोस्ताना अंदाज दिखाता मगर कुछ देर के बाद वो अचानक से आक्रामक हो गया। बंदर का मालिक भी स्टूडियो में ही मौजूद था वो महिला एंकर पर बंदर की उछल कूद को देख रहा था।

पहले गोद में बिठाया फिर दूर भगाया

महिला एंकर के पास बैठकर पहले तो बंदर ने काफी दोस्ताना रवैया दिखाया। स्टूडियो के सेट पर पहुंचने के बाद बंदर खामोशी से महिला एंकर की गोद में बैठ गया, मगर अचानक उसने आक्रामक होकर एंकर के पैर को पकड़ना शुरू कर दिया। डर के मारे महिला एंकर की उस समय चीख निकल गई। जब बंदर उनकी ओर बार-बार हमला कर रहा था तो एकबारगी तो महिला एंकर ने अपने पास मौजूद तकिये को ढाल बनाकर बंदर को दूर करने की भी कोशिश की, उसके बाद स्टूडियो में मौजूद अन्य लोग भी वहां आ गए फिर उन्होंने बंदर को काबू किया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.