Move to Jagran APP

पाकिस्तान में फिर सुनाई दी धमाके की गूंज, विस्फोट में फिलहाल दो लोगों के घायल होने की खबर...

बलूचिस्तान के एक बाजार में शक्तिशाली बम विस्फोट में फिलहाल 2 लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है। धमाके की तीव्रता का इस बात से ही अंदाजा लगाया जा सकता है की घटनास्थल के आस-पास बनी इमारतों की खिड़कियों के शीशे तक टूट गए।

By Amit KumarEdited By: Published: Mon, 26 Jul 2021 09:35 PM (IST)Updated: Mon, 26 Jul 2021 09:35 PM (IST)
पाकिस्तान में फिर सुनाई दी धमाके की गूंज, विस्फोट में फिलहाल दो लोगों के घायल होने की खबर...
Pakistan 2 injured in bomb explosion in balochistan

इस्लामाबाद, एजेंसियां: पाकिस्तान में एक बार फिर बम धमाके की गूंज सुनाई दी है। देश के सबसे अशांत प्रांत बलूचिस्तान के एक बाजार में शक्तिशाली बम विस्फोट में फिलहाल 2 लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है। धमाके की तीव्रता का इस बात से ही अंदाजा लगाया जा सकता है की, घटनास्थल के आस-पास बनी इमारतों की खिड़कियों के शीशे तक टूट गए।

loksabha election banner

बड़ी जनहानी के मकसद से धमाका

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को हुआ बम धमाका प्रांतीय राजधानी क्वेटा के हजार गंजी इलाके में एक सब्जी और फल बाजार में हुआ है। घटना के बाद मौके पर पहुंचे बचाव दल के अधिकारियों ने बताया है की, धमाके के वक्त बाजार में ज्यादा लोग मौजूद नहीं थे। जिसके चलते एक बड़ी जनहानी होने से टल गई है।

इलाके को किया गया सील

धमाके के बाद घटना स्थल पर पहुंचे सुरक्षा दल ने इलाके को सील करके आस-पास के इलाके को खंगालना शुरू कर दिया है। ताकी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में बैठे आतंकियों के मंसूबों को विफल किया जा सके। साथ ही बताया जा रहा है की, घायलों को इलाज के लिए पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल दो लोगों के घायल होने की खबर है।

गुजरे दिनों भी हुआ था धमाका

गौरतलब है की, जुलाई के शुरुआती दिनों में भी प्रांत में एक बम धमाके घटना के अंजाम दिया गया था। जिसमें करीब 6 सुरक्षाकर्मियों के घायल होने की खबर सामने आई थी। ये विस्फोट क्वेटा के एयरपोर्ट रोड पर अस्करी पार्क के सामने हुआ था। साथ ही सामने आया था की, जिस वक्त ये हादसा हुआ तभी पाकिस्तानी सेना के छह वाहनों का एक काफिला वहां से गुजर रहा था, उसी दौरान सड़क के किनारे एक मोटरसाइकिल में विस्फोट हुआ था।

अशांती फैलाने के मकसद से धमाका

बीते कुछ दिनों में आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों और सार्वजनिक स्थानों पर कई हमले किए हैं। जिनके बारे में आतंकवाद निरोधी विभाग के प्रवक्ता का कहना है कि ये हमले साफ तौर से इलाके में अशांति फैलाने के मकसद से किए जा रहे है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.