Move to Jagran APP

यौन उत्पीड़न के आरोपित मदरसा प्रिंसिपल ने छात्रा को जिंदा जलवाया

बांग्लादेश के एक मदरसे में यौन उत्पीड़न की शिकायत करने वाली छात्रा से नाराज आरोपित प्रिंसिपल ने कथित रूप से उसे जिंदा जलवा दिया।

By NiteshEdited By: Published: Fri, 19 Apr 2019 07:28 PM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2019 07:48 PM (IST)
यौन उत्पीड़न के आरोपित मदरसा प्रिंसिपल ने छात्रा को जिंदा जलवाया
यौन उत्पीड़न के आरोपित मदरसा प्रिंसिपल ने छात्रा को जिंदा जलवाया

ढाका, प्रेट्र। बांग्लादेश के एक मदरसे में यौन उत्पीड़न की शिकायत करने वाली छात्रा से नाराज आरोपित प्रिंसिपल ने कथित रूप से उसे जिंदा जलवा दिया। इस वारदात के खिलाफ देशभर में धरना-प्रदर्शन शुरू हो गए हैं।

loksabha election banner

18 वर्षीय एक छात्रा ने मदरसे के प्रिंसिपल सिराज-उद-दौला के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत की थी। प्रिंसिपल छात्रा को अपने चैंबर में बुलाकर उसे गलत तरीके से छूता था। कुछ ही दिनों बाद छह अप्रैल को चार बुर्काधारी आरोपितों ने छात्रा को जिंदा जला डाला। 10 अप्रैल को छात्रा की उपचार के दौरान मौत हो गई।

मामले की जांच कर रही टीम के प्रमुख डीआइजी आर अमीन ने कहा, छात्रा हत्याकांड में स्थानीय नेताओं का हाथ हो सकता है।

प्रिंसिपल ने जेल से ही बनाई थी छात्रा की हत्या की योजना
आरोपित प्रिंसिपल सिराज समेत 17 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। ऑनलाइन पोर्टल बीडीन्यूज 24 डॉट कॉम के अनुसार, 27 मार्च को गिरफ्तारी के बाद प्रिंसिपल ने जेल से ही छात्रा की हत्या की योजना बनाई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.