Move to Jagran APP

एलन मस्क ने ट्वीट में ट्रूडो को बताया हिटलर, बाद में किया डिलीट

एलन मस्क ने एक ट्वीट पोस्ट किया जिसमें उन्होंने कनाडा में आंदोलन कर रहे ट्रक चालकों का समर्थन करते हुए प्रधानमंत्री ट्रूडो का मीम डाला और उन्हें हिटलर बता दिया। हालांकि बाद में बिना किसी कमेंट के ही इसे डिलीट कर दिया।

By Monika MinalEdited By: Published: Fri, 18 Feb 2022 03:32 AM (IST)Updated: Fri, 18 Feb 2022 03:32 AM (IST)
एलन मस्क ने ट्वीट में ट्रूडो को बताया हिटलर, बाद में किया डिलीट
एलन मस्क ने ट्वीट में ट्रूडो को बताया हिटलर, बाद में किया डिलीट

कैलिफोर्निया, रायटर। एलन मस्क ने कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो की तुलना एडोल्फ हिटर से कर दी। दरअसल उन्होंने एक ट्वीट पोस्ट किया जिसमें उन्होंने आंदोलन कर रहे ट्रक चालकों का समर्थन करते हुए कनाडा के प्रधानमंत्री ट्रूडो का एक मीम डाला जिसमें उन्हें हिटलर बता दिया। हालांकि बाद में बिना किसी कमेंट के ही इसे डिलीट कर दिया।

loksabha election banner

बुधवार मध्यरात्रि को मस्क ने यह ट्वीट पोस्ट किया और बिना किसी कमेंट के ही गुरुवार दोपहर को हटा दिया।इसपर यूजर्स ने उनसे कमेंट भी मांगे लेकिन मस्क ने कोई जवाब नहीं दिया। टेस्ला के चीफ एक्जीक्यूटीव मस्क ने जनवरी माह के अंत में कनाडाई ट्रक चालकों के समर्थन में ट्वीट किया था।  अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि कैसे ट्रूडो सरकार ने बैंकों से प्रदर्शनकारियों की फंडिंग रुकवा दी। मस्क ने हिटलर की एक मीम को पोस्ट किया जिसके सिर पर लिखा था- जस्टिन ट्रूडो से मेरी तुलना करना बंद करो, मेरे पास बजट था।

ट्विटर पर मस्क के 74 मिलियन फालोअर्स हैं। जिनमें से कुछ ने तो इसे हल्के में लिया लेकिन कुछ यूजर्स ने ट्रूडो की तुलना जनसंहार के दोषी हिटलर से करने पर आपत्ति जताई।  @ElliotMalin नामक यूजर ने अपनी नाराजगी जाहिर की। उल्लेखनीय है कि मस्क की इस ट्वीट को इतने कम समय में 35 हजार  लाइक मिल चुके थे। साथ ही कई सकारात्मक रेस्पांस भी। इसमे से एक  @maroongolf17 नामक यूजर ने लिखा, 'मेरी अगली कार अब 'टेस्ला होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.