Move to Jagran APP

50 फीट ऊंचे पुल पर Couple को इश्क फरमाना पड़ा भारी, दर्दनाक मौत का VIDEO VIRAL

यह कपल शनिवार 3 अगस्त(Local Time) को पेरू के कुस्को में एक क्लब से घर लौट रहे था जहां बीच में यह कपल बेथलहम ब्रिज पर किस (KISS) के लिए रुक गया था।

By Nitin AroraEdited By: Published: Thu, 08 Aug 2019 04:52 PM (IST)Updated: Thu, 08 Aug 2019 06:38 PM (IST)
50 फीट ऊंचे पुल पर Couple को इश्क फरमाना पड़ा भारी, दर्दनाक मौत का VIDEO VIRAL
50 फीट ऊंचे पुल पर Couple को इश्क फरमाना पड़ा भारी, दर्दनाक मौत का VIDEO VIRAL

लीमा(पेरू), एजेंसी। रील लाइफ कपल(Reel life couple) की तरह रियल लाइफ कपल(Real life couple) भी इश्क फरमाना चाह रहा था। इसके लिए उन्होंने रास्ते में पुल पर किस (KISS) करने का फैसला भी लिया। हालांकि, यह फैसला उनके मरने का कारण बन जाएगा, यह किसी ने नहीं सोचा था। 50 फीट ऊंचे पुल की रेलिंग पर बैठकर किस (KISS) कर रहा कपल नीचे गिर गया, जहां नजदीक लगे हुए CCTV कैमरे में ये क्षण कैद हो गए।

loksabha election banner

इस कपल की पहचान 34 वर्षीय Maybeth Espinoz और 36 वर्षीय Hector Vidal के रूप में हुई। यह कपल शनिवार 3 अगस्त(Local Time) को पेरू के कुस्को में एक क्लब से घर लौट रहे था, जहां बीच में यह कपल बेथलहम ब्रिज पर किस (KISS) के लिए रुक गया था।

Video वायरल है, जिसमें लविंग कपल (Loving Couple) को किस (KISS) करते हुए देखा जा सकता है। देखा जा सकता है कि रोमांस तरते समय कपल का ध्यान इस बात पर बिल्कुल नहीं था कि आखिर वो जहां पर इश्क फरमा रहा है, वो कितनी खतरनाक जगह हो सकती है। नीचे गाड़ियां गुजर रही है, लेकिन इनका ध्यान इसपर बिल्कुल नहीं था।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि Maybeth रेलिंग पर बैठी हैं और उन्होंने Hector को अपने पैरों से जकड़ रखा है। तभी कुछ सैकेंड में Maybeth का बैलेंस बिगड़ता है, लेकिन Hector चाह कर भी खुद को और Maybeth को नहीं संभाल पाता। दोनों किस (KISS) करते हुए ही नीचे गिरते हुए देखे जा सकते है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने कपल को गिरते हुए देखा और आपातकालीन सेवाओं को तुरंत बुला लिया गया। कई स्थानीय रिपोर्टों में दावा किया गया है कि जब दोनों नीचे गिरे को जीवित थे। हालांकि, अस्पताल ले जाते समय Maybeth ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं, Hector की हालत नाजुक थी, जहां थोड़ी देर में उन्होंने भी दम तोड़ दिया।

बता दें कि दोनों पर्वतारोही थे, जो काम के सिलसिले में पेरू आए हुए थे। वहीं, Hector के भाई ने जांच एजेंसियों को बताया कि दोनों नाइट आउट पर थे और नाइटकलब से आ रहे थे। दोनों ने शराब का सेवन भी कर रखा था।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.