Move to Jagran APP

US Election 2020: कमला ने राष्‍ट्रपति ट्रंप पर साधा निशाना, कहा- 4 वर्षों के कार्यकाल में कार्यालय को बदनाम किया

कमला ने कहा कि आपके पास दोनों उम्‍मीदवारों की तुलना करने की अपार क्षमता है। एक तरफ आपके पास जो बिडेन हैं जो कैमरे में दिखते है जो लगातार अमेरिकी लोगों से बात करते हैं। दूसरी और ट्रंप हैं ज‍िन्‍होंने अपने कार्यकाल में राष्‍ट्रपति कार्यालय को सिर्फ बदनाम किया है।

By Ramesh MishraEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 03:13 PM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2020 03:13 PM (IST)
US Election 2020: कमला ने राष्‍ट्रपति ट्रंप पर साधा निशाना, कहा- 4 वर्षों के कार्यकाल में कार्यालय को बदनाम किया
अमेरिकी सीनेटर कमला हैरिस की फाइल फोटो। स्रोत - दैनिक जागरण

वाशिंगटन, एजेंसी। अमेरिकी सीनेटर कमला हैरिस ने राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप पर निशाना साधते हुए कहा है कि उन्‍होंने अपने चार वर्षों के कार्यकाल में राष्‍ट्रपति कार्यालय को बदनाम किया है। इस क्रम में उन्‍होंने डेमोक्रेटिक उम्‍मीदवार जो बिडेन की प्रशंसा की। कमला ने कहा कि मुझे लगता है कि अमेरिकी मतदाताओं के पास दोनों उम्‍मीदवारों की तुलना करने की अपार क्षमता है। उन्‍होंने अमेरिकी जनता की ओर उन्‍मुख होते हुए कहा कि एक तरफ आपके पास जो बिडेन हैं, जो कैमरे में दिखते है, जो लगातार अमेरिकी लोगों से बात करते हैं। दूसरी और राष्‍ट्रपति ट्रंप हैं, ज‍िन्‍होंने अपने चार वर्षों के कार्यकाल में राष्‍ट्रपति कार्यालय को सिर्फ बदनाम किया है।

loksabha election banner

अमेरिका में राष्ट्रपति पद को बदनाम कर दिए ट्रंप

डेमोक्रेटिक पार्टी के उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार हैरिस ने कहा कि आपके पास डोनाल्ड ट्रंप है, जो मुझे लगता है कि वास्तव में संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति के पद को बदनाम कर दिए हैं। उन्‍होंने कहा कि ट्रंप ने अपने पिछले चार वर्षों के कार्यकाल में राष्‍ट्रपति कार्यालय को बदनाम किया है। 55 वर्षीय हैरिस पहली बड़ी ब्लैक, अफ्रीकी-अमेरिकी और भारतीय-अमेरिकी महिला हैं जो एक प्रमुख राजनीतिक दल की उप-राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार हैं।

ट्रंप ने देश को नस्‍लीय विभाजन को जन्‍म दिया

कमला ने ट्वीट्स की एक श्रृंखला में कहा पिछले चार वर्षों में ट्रंप ने देश को नस्‍लीय विभाजन को जन्‍म दिया है। उन्‍होंनें कहा कि ट्रंप को राष्‍ट्रपति कार्यालय से बाहर करने का ही लक्ष्‍य नहीं है, बल्कि बिडेन की योजना देश में नस्‍लवाद को जड़ से मिटाना है। उन्‍होंने कहा कि पुलिसिंग में भी भारी सुधार की जरूरत है। कमला की प्रवक्‍ता सबरीना सिंह ने ट्वीट किया कि बिडेन ने यह दिखा दिया कि देश का नेतृत्‍व कैसा होना चाहिए। बिडेन इस देश को एक साथ ले जाने के इच्‍छुक हैं। बता दें कि 7 अक्‍टूबर को उपराष्‍ट्रपति माइक पेंस और कमला हैरिस के बीच डिबेट होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.