Move to Jagran APP

अमेरिका के डेनवर में बर्फीले तूफान के चलते दो हजार उड़ानें रद, मौसम विभाग ने भी दी चेतावनी

डेनवर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की प्रवक्ता एमिली विलियम्स ने कहा कि शनिवार सुबह एयरपोर्ट पर भीड़-भाड़ रही। हालांकि बाद में 750 उड़ानों को रद किया गया। रविवार को विभिन्न स्थानों पर जाने वाली 1300 उड़ानों को रद किया गया।

By Neel RajputEdited By: Published: Sun, 14 Mar 2021 10:57 PM (IST)Updated: Sun, 14 Mar 2021 10:57 PM (IST)
अमेरिका के डेनवर में बर्फीले तूफान  के चलते दो हजार उड़ानें रद, मौसम विभाग ने भी दी चेतावनी
मौसम विभाग की चेतावनी, गिर सकते हैं शिलाखंड

डेनवर, एजेंसी। अमेरिका के कोलोराडो प्रांत की राजधानी डेनवर में भीषण बर्फीले तूफान के चलते दो हजार से अधिक उड़ानों को रद कर दिया गया है। राष्ट्रीय मौसम विभाग ने बर्फीले तूफान की चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि 18 से 24 इंच तक बर्फबारी होने के साथ ही शनिवार दोपहर से रविवार रात शिलाखंड गिर सकते हैं। इसके अलावा फ्रंट रेंज तलहटी के कुछ इलाकों में 30 इंच तक बर्फबारी होने की आशंका है।

loksabha election banner

कोलोराडो परिवहन विभाग ने भी सड़क बंद होने की आशंका जताते हुए बहुत जरूरी होने पर ही यात्रा करने को कहा है। बर्फबारी से सबसे अधिक राजमार्गों के प्रभावित होने की आशंका जताई गई है। डेनवर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की प्रवक्ता एमिली विलियम्स ने कहा कि शनिवार सुबह एयरपोर्ट पर भीड़-भाड़ रही। हालांकि बाद में 750 उड़ानों को रद किया गया। रविवार को विभिन्न स्थानों पर जाने वाली 1300 उड़ानों को रद किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.