Move to Jagran APP

डोनाल्ड ट्रंप के साथ दूसरी बहस के खिलाफ जो बिडेन, कहा- संक्रमण का है खतरा

जो बिडेन ने डोनाल्ड ट्रंप के साथ दूसरी बहस के लिए आपत्ती जताई है। उन्होंने कहा कि अगर ट्रंप अभी तक तक संक्रमित हैं तो वह उनके साथ अगली बहस नहीं कर सकते हैं। बता दें कि गुरुवार को ट्रप कोरोना सें संक्रमित हुए थे।

By Pooja SinghEdited By: Published: Wed, 07 Oct 2020 08:22 AM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2020 09:06 AM (IST)
डोनाल्ड ट्रंप के साथ दूसरी बहस के खिलाफ जो बिडेन, कहा- संक्रमण का है खतरा
ट्रंप के साथ दूसरी बहस के लिए नहीं तैयार है जो बिडेन।

वाशिंगटन, पीटीआइ। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनके आस-पास रहने वाले लोगों के अंदर भय बढ़ गया है। गुरुवार को संक्रमित होने के बाद ट्रंप को बीते दिन व्हाइट हाउस शिफ्ट किया गया। हालांकि उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही थी। ट्रंप के संक्रमित होने के बाद अगले महीने देश में राष्ट्रपति पद के लिए होने वाले चुनाव पर भी इसका असर पड़ सकता है। डेमोक्रेटिक पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बिडेन ने मंगलवार को कहा कि ट्रंप के साथ होने वाली दूसरी बहस पर विचार किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर अभी तक ट्रंप कोरोना से संक्रमित हैं तो वह इस बहस के खिलाफ है। 

loksabha election banner

बता दें कि गुरुवार डोनाल्ड ट्रंप और प्रथम मेलानिया ट्रंप कोरोना से संक्रमित हो गए थे। स्थिति बिगड़ने के बाद उन्हें वाल्टर रीड मेडिकल सेंटर (Walter Reed Medical Center) शिफ्ट किया गया था। इस दौरान कुछ देर के के लिए डोनाल्ड ट्रंप अपनी गाड़ी से लोगों को अभिवादन करते हुए भी नजर आए थे। जिसके चलते उन्हें काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था। मंगलवार को ट्रंप को वाल्टर रीड मेडिकल सेंटर से व्हाइट हाउस शिफ्ट कर दिया गया था। बीते दिन उनकी पहली रात आराम से गुजरी। उनके फिजशियन सीन कॉनली डॉक्टर (Dr Sean Conley) ने पुष्टि की है कि उनकी स्थिति पहले से बेहतर है और अब उनके अंदर कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं मिले हैं। 

अब डोनाल्ड ट्रंप को अस्पताल से जल्दी छुट्टी मिलने को लेकर भी विवाद भी शुरू हो गया है। रिपब्लिकन सीनेटर सूसन कॉलिंस (Republican Sen. Susan Collins) ने कहा कि राष्ट्रपति ट्रंप को इतनी जल्दी लौटने को लेकर वो हैरान हैं। यही नहीं उन्होंने ट्रंप द्वारा व्हाइट हाउस में  बगैर मास्क का भी मुद्दा भी उठाया। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति की इस हरकत से लोगों के बीच गलत संदेश पहुंच रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.