Move to Jagran APP

अमेरिका में भारतीय ने बेटी और सास की हत्या के बाद खुद को गोली मारी

अमेरिका में रहने वाले भारतीय मूल के नागरिक ने अपनी बेटी और सास की गोली मारकर हत्या कर दी साथ ही खुद की जान भी ले ली । दरअसल उनके घर में लंबे समय से लड़ाई-झगड़ा चल रहा था जिससे तंग आकर उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया।

By Monika MinalEdited By: Published: Fri, 15 Jan 2021 04:40 PM (IST)Updated: Fri, 15 Jan 2021 04:40 PM (IST)
अमेरिका में भारतीय ने बेटी और सास  की हत्या के बाद खुद को गोली मारी
झगड़ों से तंग आ ली बेटी और सास के साथ खुद की जान

न्यूयॉर्क, प्रेट्र। अमेरिका में भारतीय मूल के एक व्यक्ति ने अपनी 14 वर्ष की बेटी और सास की गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मार ली। पुलिस ने बताया कि अल्बानी से 19 किलोमीटर दक्षिण में शोडैक कस्बे स्थित अपने घर में भूपिंदर सिंह (Bhupinder Singh)  ने अपनी बेटी जसलीन कौर (Jasleen Kaur) और सास मंजीत कौर (Manjeet Kaur) को गोली मार दी। न्यूयॉर्क पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच से पता चला है कि जसलीन कौर और मंजीत कौर दोनों की मौत गोली लगने के चलते हुई है। बुधवार रात करीब साढ़े नौ बजे घरेलू हिंसा के दौरान दोनों को गोली लगी।  

loksabha election banner

57 वर्षीय भूपिंदर की पत्नी रसपाल कौर (Rashpal Kaur) को हाथ में गोली लगी है और उसका अल्बानी मेडिकल सेंटर में इलाज चल रहा है और उसकी जान को कोई खतरा नहीं है। भूपिंदर के पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति जिम लंड्सट्रॉम (Jim Lundstrom) ने द एल्बनी टाइम्स-यूनियन (Albany Times-Union newspaper) अखबार को बताया कि घर पर शायद लड़ाई-झगड़ा हुआ था। रसपाल कौर उन्हें और उनकी पत्नी को बताती थीं कि उनके पास खाने के लिए कुछ नहीं है। भूपिंदर उन्हें कहीं जाने नहीं देते हैं। कार तक ड्राइव नहीं करने देते हैं। अखबार के मुताबिक पेय बेचने वाले एक स्टोर के मालिक भूपिंदर सिंह पर 2016 में दुष्कर्म का आरोप लगा था, लेकिन अगले वर्ष उन्हें बरी कर दिया गया। मिली खबरों के अनुसार, जसलीन कौर की मौत से उसके स्कूल के अधीक्षक जेसन शेवर ने एक बयान में कहा कि शब्द इस समय हमें महसूस होने वाले सदमे, दर्द और शोक को व्यक्त नहीं कर सकते हैं। हम सभी एक होनहार युवा लड़की की मौत के दुख से उबरने की कोशिश कर रहे हैं।

इससे पहले सितंबर 2020 में इसी तरह की घटना हुई थी। पास के ही शहर में भारतीय मूल के दंपती ने के बीच कहासुनी हुई जिसके बाद भूपिंदर एस सरन (Bhupinder S Saran) ने अपनी पत्नी सरबजीत (Sarabjit Kaur Saran) की हत्या कर दी और अपनी जान ले ली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.