Move to Jagran APP

Howdy Modi: PM मोदी का 'दोस्त' ट्रंप को भारत आने का न्योता, ट्रंप ने बताया सबसे करीबी मित्र

Howdy Modi पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन के दौरान ही अपने खास दोस्त ट्रंप को भारत आने का न्योता दे दिया है।

By Shashank PandeyEdited By: Published: Mon, 23 Sep 2019 10:55 AM (IST)Updated: Mon, 23 Sep 2019 10:55 AM (IST)
Howdy Modi: PM मोदी का 'दोस्त' ट्रंप को भारत आने का न्योता, ट्रंप ने बताया सबसे करीबी मित्र

हयूस्टन, एएनआइ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने ह्यूस्टन में एक साथ हाउडी मोदी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रविवार को भारत और अमेरिका के संबंधों को बढ़ाया। दोनों नेताओं ने आतंकवाद, व्यापार और रक्षा सहित विभिन्न मुद्दों पर साथ रहने की सहमति जताई। हाउडी मोदी कार्यक्रम मोदी और ट्रंप की दोस्ती को दिखाने वाली एक घटना रही। दोनों नेताओं ने हाउडी मोदी को संबोधित करने के बाद एनआरजी स्टेडियम में हाथ पकड़ा और स्टेडियम के चारों ओर चक्कर लगाया। ऐसा नजारा पहले कभी नहीं देखा गया।

loksabha election banner

हाउडी मोदी के दौरान अपने संबोधन में पीएम मोदी ने ट्रंप को भारत आने का न्योता दिया। मोदी ने कहा, 'राष्ट्रपति ट्रम्प मैं चाहता हूं कि आप अपने परिवार के साथ भारत आएं। हमारी दोस्ती हमारे साझा सपनों और हमारे जीवंत भविष्य को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगी।'

पीएम मोदी ने 'हाउडी मोदी में भाग लेने के लिए ट्रम्प को धन्यवाद दिया। प्रधानमंत्री ने 50,000 दर्शकों को संबोधित करते हुए कहा, 'शुक्रिया ह्यूस्टन, अमेरिका का शुक्रिया, आप सभी पर भगवान की कृपा हो।

PM मोदी सबसे करीबी

राष्ट्रपति ट्रंप ने रविवार को हाउडी मोदी कार्यक्रम के अपने संबोधन में पीएम मोदी को अमेरिका का सबसे बड़ा,सबसे समर्पित और सबसे निष्ठावान दोस्त बताकर उनकी प्रशंसा की और साथ ही मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम मोदी वास्तव में भारत में और भारतीयों के लिए बढ़िया काम कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.