Move to Jagran APP

Florida Boy Accidently Shoots and Kills Baby: अमेरिका में 7 साल के भाई ने 1 साल की बहन पर चला दी गलती से गोली, बच्ची की मौत

एस्कैम्बिया काउंटी शेरिफ चिप सिमंस (Escambia County Sheriff Chip Simmons) ने सोमवार को एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा कि लड़के के पिता ने बंदूक को उसके पेंसाकोला मोटल के कमरे की कोठरी में छिपाकर छोड़ दिया था।

By Piyush KumarEdited By: Published: Tue, 28 Jun 2022 04:15 AM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2022 05:44 AM (IST)
Florida Boy Accidently Shoots and Kills Baby: अमेरिका में 7 साल के भाई ने 1 साल की बहन पर चला दी गलती से गोली, बच्ची की मौत
अमेरिका के फ्लोरिडा राज्य में गोलीबारी की वजह से एक साल की बच्ची की मौत हो गई है। (फाइल फोटो)

पेंसाकोला, एपी। अमेरिका के फ्लोरिडा राज्य से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। इस बार गोलीबारी की वजह से एक साल की बच्ची की मौत हो गई है। दरअसल, फ्लोरिडा के एक मोटल में रविवार को आठ साल के एक लड़के ने गलती से गोली चलाकर एक साल की बच्ची की हत्या कर दी वहीं, दो साल की बच्ची को घायल कर दिया। एस्कैम्बिया काउंटी शेरिफ चिप सिमंस (Escambia County Sheriff Chip Simmons) ने सोमवार को एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा कि लड़के के पिता ने बंदूक को उसके पेंसाकोला मोटल के कमरे की कोठरी में छिपाकर छोड़ दिया था। कमरे से बाहर निकलने के बाद, उनके बेटे ने उसे ढूंढ लिया और एक राउंड फायर किया जिससे बच्ची की मौत हो गई। सिमंस ने कहा कि गनीमत है कि दो साल की बच्ची के ठीक होने की उम्मीद है।

loksabha election banner

पिता को 41 हजार अमेरिकी डालर के बांड पर किया गया रिहा

सीमन्स ने कहा कि लड़के के पिता कमरे में लौट आए और बंदूक ले ली। जांचकर्ताओं का मानना ​​​​है कि पिता ड्रग्स के नशे में था। पिता पर हत्या का आरोप लगाया गया है। वहीं, नाबालिग के नजदीक गोली रखने की वजह से हुई चोट लगने या घायल होने की घटना और सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने के अपराध में पिता को गिरफ्तार किया गया। सिमंस ने बताया  कि पिता को 41,000 अमेरिकी डालर के बांड पर रिहा कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.