Move to Jagran APP

अमेरिकी राष्ट्रपति के सलाहकारों ने बाइडन को चेताया, कहा- अफगानिस्तान में और हो सकते हमले

काबुल से निकासी मिशन के लिए अगले कुछ दिन बेहद जोखिम भरे हैं। अमेरिकियों को बाहर निकालने के लिए बाइडन की तरफ से तय 31 अगस्त से पहले और हमले को लेकर सैनिक पूरी तरह से सतर्क हैं।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Sat, 28 Aug 2021 12:18 AM (IST)Updated: Sat, 28 Aug 2021 12:18 AM (IST)
अमेरिकी राष्ट्रपति के सलाहकारों ने बाइडन को चेताया, कहा- अफगानिस्तान में और हो सकते हमले
व्हाइट हाउस ने कहा- अमेरिकियों को बाहर निकालने के लिए सैनिक सतर्क

वाशिंगटन, रायटर। काबुल एयरपोर्ट के बाहर गुरुवार को हुए हमले के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन से उनके सलाहकारों ने कहा है कि अफगानिस्तान में और हमले हो सकते हैं।

loksabha election banner

काबुल में आइएस के हमले के बाद राष्ट्रपति बाइडन ने दी चेतावनी

व्हाइट हाउस ने शुक्रवार को कहा कि काबुल में आइएस के हमले के बाद राष्ट्रपति बाइडन ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार, सैन्य अधिकारियों और राजनयिकों के साथ बैठक की थी। इसी बैठक में हमले को लेकर चेतावनी दी गई।

America Remark On Covid 19 In India And Its Govt Decision To Delete Tweets  On Coronavirus Crisis - भारत सरकार का सोशल मीडिया पर पहरा, अमेरिका बोला-  आलोचना को रोकना सही नहीं |

सलाहकारों ने बाइडन से कहा- काबुल में और हो सकते हमले

व्हाइट हाउस की प्रवक्ता जेन साकी ने कहा कि सलाहकारों ने बाइडन से कहा कि काबुल में और हमले हो सकते हैं, भले ही वह काबुल हमले के बाद आइएस के ठिकानों पर हमला करने की योजना बना रहे हैं।

व्हाइट हाउस ने कहा- अमेरिकियों को बाहर निकालने के लिए सैनिक सतर्क

साकी ने यह भी कहा कि अमेरिकी कमांडरों ने कहा कि उनके पास जरूरी संसाधन मौजूद है। प्रवक्ता ने कहा कि निकासी मिशन के लिए अगले कुछ दिन बेहद जोखिम भरे हैं। अमेरिकियों को बाहर निकालने के लिए बाइडन की तरफ से तय 31 अगस्त से पहले और हमले को लेकर सैनिक पूरी तरह से सतर्क हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.