Move to Jagran APP

उम्मीदवार के नाम की घोषणा होते ही तृणमूल खेमे में फांक, निकाली विरोध रैली

कन्हैयालाल अग्रवाल की जगह अरिंदम सरकार उर्फ गोरा को उम्मीदवार बनाने की उठी मांग संवाद सूत्रर

By JagranEdited By: Published: Fri, 05 Mar 2021 06:50 PM (IST)Updated: Fri, 05 Mar 2021 06:50 PM (IST)
उम्मीदवार के नाम की घोषणा होते ही तृणमूल खेमे में फांक, निकाली विरोध रैली
उम्मीदवार के नाम की घोषणा होते ही तृणमूल खेमे में फांक, निकाली विरोध रैली

-कन्हैयालाल अग्रवाल की जगह अरिंदम सरकार उर्फ गोरा को उम्मीदवार बनाने की उठी मांग

prime article banner

संवाद सूत्र,रायगंज :उम्मीदवारों की घोषणा होते ही रायगंज में तृणमूल काग्रेस के अंदर विरोध का स्वर गूंजने लगा। इस दिन सैकड़ों तृणमूल समर्थक व कार्यकर्ता तृणमूल श्रमिक संगठन के जिला अध्यक्ष तथा रायगंज नगरपालिका के उपाध्यक्ष अरिंदम सरकार उर्फ गोरा को रायगंज से उम्मीदवार बनाए जाने की माग कर रहे थे और किसी बाहरी व्यक्ति को प्रार्थी नहीं मानने की नारेबाजी करते दिखे। आदोलनकारियों का कहना था कि अरिंदम सरकार का इलकेवासियों से नित्य सरोकार है। वें दुख-सुख में लोगों के साथ खड़े होते हैं। जरूरतमंदों की सेवा में वे सदैव प्रस्तुत रहते हैं। प्राकृतिक आपदा की घड़ी में वे दिन-रात निस्सहायों को आश्रय देते हैं। ऐसे में उन्हें उम्मीदवार न बनाकर किसी बाहरी लोगों को प्रार्थी के रूप में थोपने की चेष्टा को कतई स्वीकार नहीं करेंगे। बाहरी से तात्पर्य कन्हैयालाल अग्रवाल से था। उल्लेखनीय है कि रायगंज विधानसभा क्षेत्र से तृणमूल प्रार्थी के रूप में स्थानीय नेतृत्व के रूप में अरिंदम सरकार की मागें की जा रही थी। शुक्रवार को पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ताओं को भनक लग गई कि रायगंज से तृणमूल काग्रेस के जिलाध्यक्ष व इस्लामपुर नपा प्रशासक कन्हैयालाल अग्रवाल को प्रार्थी बनाया जा रहा है, बस इसी बात पर तृका समर्थकों का गुस्सा उमड़ पड़ा। ये लोग शहर के विभिन्न इलाके में अरिंदम सरकार के समर्थन में रैलिया निकाली और पार्टी जिला कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन किया। इस संदर्भ में कन्हैयालाल अग्रवाल और अरिंदम सरकार कोई टिप्पणी करने से कन्नी काट गए।

कुछ देर बाद जब कन्हैयालाल अग्रवाल के नाम पर मुहर लग गई तो तृका समर्थकों में ऊपर से मायूशी छा गई लेकिन अंदर ही अंदर उनके भीतर विरोध की चिंगारी धधक रही थी, जो साफ-साफ दिख रहा था।

कैप्शन : विरोध रैली निकालते अरिंदम सरकार के समर्थक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.