Move to Jagran APP

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर महकमा शासक का पर मतदानकर्मियों ने किया हमला

-आंदोलनकारी मतदानकर्मी ने किया सड़क जाम -रायगंज के मतदानकर्मी ने मतगणना में भाग नहीं लेने की घोषणा

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 May 2018 07:00 PM (IST)Updated: Wed, 16 May 2018 07:00 PM (IST)
सुरक्षा व्यवस्था को लेकर महकमा शासक का पर मतदानकर्मियों ने किया हमला
सुरक्षा व्यवस्था को लेकर महकमा शासक का पर मतदानकर्मियों ने किया हमला

-आंदोलनकारी मतदानकर्मी ने किया सड़क जाम

loksabha election banner

-रायगंज के मतदानकर्मी ने मतगणना में भाग नहीं लेने की घोषणा

संवाद सूत्र, रायगंज : मतदान केंद्र पर लचर सुरक्षा व्यवस्था के विरोध में बुधवार को मतदानकर्मियों ने रायगंज महकमा शासक का घेराव किया। आक्रोशित मतदानकर्मी ने महकमा शासक टी.एन. शेरपा पर हमला किया। साथ ही मतगणना कार्य बहिष्कार का ऐलान किया। गौरतलब है कि मतदान ड्यूटी के दौरान पीठासीन पदाधिकारी राजकुमार राय की हत्या व विभिन्न बूथों पर शारीरिक व मानसिक रूप से हमले के शिकार मतदानकर्मी आज सुबह 11 बजे रायगंज के घड़ी मोड़ के पास सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। बाद में रायगंज थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया। कुछ देर के बाद अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक निकिता फोनिंग व एसडीओ(रायगंज) टी.एन. शेरपा घटनास्थल पर दलबल के साथ पहुंचे। लेकिन आंदोलकारियों ने महकमा शासक पर हमला कर दिया। उनके साथ धक्का-मुक्की की।

आंदोलनकारियों ने बताया कि पीठासीन पदाधिकारी की हत्या हो गई, लेकिन महकमा शासक चुप्पी साधे हुए है। अ‌र्द्ध-सैनिक बल के बगैर हम मतगणना में शामिल नहीं होंगे। हमें राज्य पुलिस पर भरोसा नहीं हे। हमारी मांग है कि शिक्षक के हत्यारे को अविलंब गिरफ्तार किया जाए। मृतक के परिवारों को मुआवजा दिया जाए। बतादें कि गुरूवार को मतगणना होने वाली है। बुधवार को इसके लिए रवींद्र भवन में प्रशिक्षण होना था। लेकिन मतदानकर्मियों ने ऐलान कर दिया कि मतगणना में भाग नहीं लेंगे। इस संबंध में महकमा शासक टी.एन शेरपा ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया।

कैप्शन : विरोध प्रदर्शन करते मतदानकर्मी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.