Move to Jagran APP

दो गुटों के बीच हिंसक झड़प में 10 घायल

-पुलिस छावनी में तबदील हुआ गोविंदपुर इलाका -खोलाई और दयामूल के बीच जारी है वर्चस्व की लड

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 May 2022 06:21 PM (IST)Updated: Tue, 10 May 2022 06:21 PM (IST)
दो गुटों के बीच हिंसक झड़प में 10 घायल
दो गुटों के बीच हिंसक झड़प में 10 घायल

-पुलिस छावनी में तबदील हुआ गोविंदपुर इलाका

loksabha election banner

-खोलाई और दयामूल के बीच जारी है वर्चस्व की लड़ाई, दोनों इलाके में अपना राज चाहते है

जागरण संवाददाता,उत्तर दिनाजपुर: उत्तर दिनाजपुर जिला के इस्लामपुर थाने के भद्रकाली इलाके में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प इलाके में तनाव का माहौल है। इस झड़प में दोनों गुट के 10 लोग घायल होने की खबर है। यह घटना सोमवार रात को घटी। आरोप है कि छल्ला गोली लगने से एक पक्ष के पाच सदस्य घायल हो गए हैं । घायलों को इलाज के लिए इस्लामपुर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहा पर सभी का इलाज चल रहा है। दूसरे पक्ष के भी पाच लोग भी घायल हुए हैं । उन्हें भी इलाज के लिए इस्लामपुर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दूसरे पक्ष के पाच लोगों पर धारदार हथियार से हमला करने का आरोप है। दोनों पक्ष एक दूसरे पर हमला करने का आरोप लगा रहें है। आरोप है कि स्थानीय दो गुटों में पुरानी रंजिश के कारण उक्त वारदात हुई। घटना की खबर पुलिस को मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया।

गौरतलब है कि इलाके के खोलाई और दयामूल के बीच इलाके में अपना अपना वर्चस्व स्थापित करने को लंबे समय से विवाद चल रहा था। सोमवार की रात किसी बात को लेकर दोनों गुटों में मारपीट शुरू हो गई। गाली-गलौज से शुरू होकर मामला गोलीबारी में तबदील हो गई। इस घटना से इलाके में अशांति का माहौल है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

सोमवार रात को इस्लामपुर थाने इलाके के भद्रकाली इलाके में हुए दो पक्षों के बीच हुए झड़प की घटना के बाद इलाके भय और दहशत का माहौल व्याप्त है। इस घटना के कारण गोविंदपुर ग्राम पंचायत के विभिन्न इलाकों में सन्नाटा पसरा था। इक्का-दुक्का दुकानें भले ही खुली हो,लेकिन कहा जा सकता है कि ग्राहक आज घर से नहीं निकले। स्थानीय लोगों के साथ-साथ व्यापारियों में भी दहशत है। मालूम हो कि चोपड़ा विधानसभा क्षेत्र और इस्लामपुर थाना के गोबिंदपुर ग्राम पंचायत के भद्रकाली इलाके में विभिन्न कारणों को लेकर दोनों पक्षों के बीच अक्सर झड़प की घटना के आरोप को लेकर पिछले कुछ महीनों से अफरातफरी का माहौल है । गोबिंदपुर क्षेत्र के भद्रकाली, बंदीरागछ, और काजीगछ आदि इलाके में सोमवार रात अशाति होने की बात कही गई है । तनाव के चलते मंगलवार सुबह से ही गोबिंदपुर क्षेत्र के विभिन्न इलाकों को पुलिस छावनी में बदल दिया गया है।

कैप्शन : 1. गोली के छर्रे से घायल युवक 2. स्ट्रेचर पर लेटा घायल युवक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.