Move to Jagran APP

विद्युत विभाग के इंजीनियर ने सहकर्मी को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

जासं पुरुलिया पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिला अंतर्गत विद्युत डिस्ट्रीब्यूशन विभाग के झालदा डिवीजन

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Oct 2020 12:06 AM (IST)Updated: Sat, 17 Oct 2020 05:13 AM (IST)
विद्युत विभाग के इंजीनियर ने सहकर्मी 
को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म
विद्युत विभाग के इंजीनियर ने सहकर्मी को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

जासं, पुरुलिया : पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिला अंतर्गत विद्युत डिस्ट्रीब्यूशन विभाग के झालदा डिवीजन में इंजीनियर पद पर तैनात शुरुद इकबाल को कार्यालय की सहकर्मी को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म व गर्भपात कराने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित को जिला अदालत में हाजिर करने के बाद उसे 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। गिरफ्तार आरोपित झारखंड के धनबाद जिला अंतर्गत ओयासेरपुर का रहने वाला है और झालदा में रहकर विद्युत डिस्ट्रीब्यूशन विभाग में काम करता है। हालांकि आरोपित का कहना है कि उसे साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। इधर, झालदा एसडीपीओ सुमंत कविराज ने पत्रकारों को बताया कि पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपित इंजीनियर को गिरफ्तार किया गया है। मामले में उसकी पत्‍‌नी को भी पुलिस तलाश रही है।

loksabha election banner

वहीं, राज्य विद्युत डिस्ट्रीब्यूशन विभाग के पुरुलिया जिले के रीजनल मैनेजर संदीप सहाना ने पत्रकारों को बताया कि विभाग की एक महिला कर्मचारी ने विभागीय अधिकारी शुरुद इकबाद के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। पीड़िता के मुताबिक, आरोपित शादीशुदा है और यह बात छुपाकर उसने उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। इस बीच जब वह गर्भवती हो गई तो उसने चाय में गर्भपात की दवा मिलाकर दे दिया। जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। अस्पताल से लौटने के बाद जब वह वापस ड्यूटी करने गई तो अधिकारी और उसकी पत्‍‌नी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। रीजनल मैनेजर ने बताया कि पीड़िता की शिकायत को वरीय अधिकारियों से अवगत कराया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.