Move to Jagran APP

जॉब कार्ड मांगने पर महिला को दिया कुप्रस्ताव, सुपरवाईजर निलंबित

कैचवर्ड आरोप-प्रत्यारोप -तृणमूल परिचालित ग्राम पंचायत विभाग के सुपरवाइजर पर लगाया आरोप -म

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 06:23 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 06:23 PM (IST)
जॉब कार्ड मांगने पर महिला को दिया कुप्रस्ताव, सुपरवाईजर निलंबित
जॉब कार्ड मांगने पर महिला को दिया कुप्रस्ताव, सुपरवाईजर निलंबित

कैचवर्ड : आरोप-प्रत्यारोप

loksabha election banner

-तृणमूल परिचालित ग्राम पंचायत विभाग के सुपरवाइजर पर लगाया आरोप

-मालदा के इंगलिश बाजार थाना के यदुपुर दो नंबर ग्राम पंचायत का है मामला संवाद सूत्र,मालदा : तृणमूल परिचालित ग्राम पंचायत विभाग के सुपरवाइजर पर महिला को कुप्रस्ताव देने का मामला सामने आया है। साथ ही प्रताड़ित महिला के परिजनों को धमकी दी गयी है। इस घटना को लेकर भाजपा की महिला मोर्चा ने पंचायत कार्यालय का घेराव किया। यह घटना गुरुवार को मालदा के इंग्लिश बाजार थाना के यदुपुर दो नंबर ग्राम पंचायत की है। गौरतलब है कि कोरोना महामारी के दौरान बहुत से श्रमिक अपना जॉब छोड़कर अपने घर आ गए थे। घर-संसार चलाने के लिए सभी को कोई न कोई काम करना पड़ा। किसी तरह अपने परिवार की गाड़ी को लोग खिंच रहे थे। प्रताड़ित महिला ने दैनिक जागरण को बताया कि जॉब कार्ड के लिए आरोपित सुपरवइजर अमल मंडल के पास गए। इस पूरे घटना को लेकर इंगलिश बाजार थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गयी। आरोपित सुपरवाईजर को पंचायत अधिकारी ने निलंबित कर दिया।

यदुपुर दो नंबर ग्राम पंचायत के भाजपा सदस्या ने बताया कि आरोपित सुपरवाईजर अमल मंडल के खिलाफ तमाम सबूत व प्रमाण होने बावजूद किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गयी। किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गयी।

भाजपा की महिला नेतृ सुतापा मुखर्जी ने बताया कि कानून के सामने आम व खास दोनों समान है। कानून किसी के साथ भेद-भाव नहीं करती। हम चाहते है कि शीघ्र ही सुपरवाईजर को नौकरी से हटाया जाए।

तृणमूल के संयोजक दुलाल सरकार ने बताया कि यदि अमल मंडल पर आरोप है तो उसके खिलाफ पुलिस प्रशासन कार्रवाई करेगी। हम इस तरह के घिनौने कार्य को बर्दास्त नहीं करेंगे। इस घटना के बाद से पंचायत कार्यालय में उत्तेजना का माहौल है। इलाके में पुलिस बल को तैनात किया गया है। इस पूरे मामले में प्रशासनिक अधिकारी ने किसी तरह की प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया।

कैप्शन : विरोध प्रदर्शन करती महिला मोर्चा की सदस्या


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.