Move to Jagran APP

तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां के बच्चे का पिता कौन? चर्चित सवाल पर टालीवुड की मशहूर अदाकारा ने तोड़ी चुप्‍पी

MP Nusrat Jahan child father टालीवुड की मशहूर अदाकारा व तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां के बच्चे का पिता कौन है? नुसरत के गर्भवती होने के बाद से ही यह सवाल लगातार उठता आ रहा है। नुसरत ने इसपर अब मुंह खोला है।

By Vijay KumarEdited By: Published: Wed, 08 Sep 2021 10:27 PM (IST)Updated: Wed, 08 Sep 2021 10:27 PM (IST)
तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां के बच्चे का पिता कौन? चर्चित सवाल पर टालीवुड की मशहूर अदाकारा ने तोड़ी चुप्‍पी
नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता को बताया अपने बच्चे का 'अभिभावक'

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : टालीवुड की मशहूर अदाकारा व तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां के बच्चे का पिता कौन है? नुसरत के गर्भवती होने के बाद से ही यह सवाल लगातार उठता आ रहा है। नुसरत ने इसपर अब मुंह खोला है। उन्होंने इंटरनेट मीडिया पर बांग्ला फिल्मों के मशहूर अभिनेता यश दासगुप्ता को अपने बच्चे का 'अभिभावक' बताया है। नुसरत ने कहा-' यश के अभिभावकत्व में साथ मैं बहुत अच्छा समय बिता रही हूं।

loksabha election banner

नुसरत में आगे जिज्ञासा बढ़ाते हुए कहा है कि पिता के चाहने पर ही बच्चे को देखा जा सकता है। ईशान को सबसे अच्छे से उसके पिता ही संभाल रहे हैं। नुसरत में यह स्पष्ट नहीं किया है कि पिता से उसका इशारा किसकी तरफ है। गौरतलब है कि नुसरत-यश के रिलेशनशिप की चर्चा है हालांकि दोनों में से किसी ने अब तक इसकी पुष्टि नहीं की है। यश ही नुसरत को लेकर अस्पताल पहुंचे थे और प्रसव के बाद बच्चे को अपनी गोद में लेकर नुसरत के साथ घर लौटे थे।

नुसरत अपनी शादी टूटने की वजह से सुर्खियों में आई थीं। कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन से हुई उनकी शादी तब विवादों में आ गई थी, जब उन्होंने अपनी शादी को अमान्य करार दे दिया था। दोनों पिछले साल नवंबर से अलग रह रहे थे। नुसरत ने कहा था कि निखिल से उनकी शादी अमान्य है क्योंकि ये तुर्की के रीति-रिवाजों के मुताबिक हुई थी और इसे स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत भारत में मान्य नहीं करवाया गया था इसलिए तलाक का कोई सवाल ही नहीं उठता। वह निखिल के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही थीं।

इसके बाद निखिल ने भी नुसरत पर कई आरोप लगाए थे और उन्होंने कहा था कि नुसरत ने उनसे काफी पैसे उधार लिए थे क्योंकि उनपर काफी ज्यादा होम लोन चल रहा था। निखिल ने ये भी कहा था कि नुसरत के पेट में पल रहा बच्चा उनका नहीं है। निखिल और नुसरत ने 2019 में तुर्की में धूमधाम से शादी की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.