Move to Jagran APP

West Bengal: थप्पड़ के बदले में ले ली जान, विशाल महतो हत्याकांड में मुख्य अभियुक्त सहित 6 गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार आरोपित ने पूछताछ के दौरान अपना अपराध स्वीकार किया है। पुलिस ने घटना के 48 घंटे के अंदर सभी आरोपितों को पकड़ लिया है। पुलिस के अनुसार विक्रम गुप्ता ने सुपारी किलर की मदद से विशाल महतो की हत्या कराई है।

By PRITI JHAEdited By: Published: Tue, 02 Mar 2021 09:49 AM (IST)Updated: Tue, 02 Mar 2021 09:49 AM (IST)
West Bengal: थप्पड़ के बदले में ले ली जान, विशाल महतो हत्याकांड में मुख्य अभियुक्त सहित 6 गिरफ्तार
हावड़ा जिले में थप्पड़ के बदले में ले ली जान

कोलकाता, जागरण संवाददाता। हावड़ा जिले के मालीपांचघड़ा थाना क्षेत्र के घुसुड़ी गोसाई घाट इलाके में विशाल महतो की हत्या के आरोप में पुलिस ने सुपारी किलर सहित 6 युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपित के नाम विक्रम गुप्ता, खुर्शीद अंसारी उर्फ पिंटू, अनारूल हक उर्फ दुलारा, नेहाल अंसारी, शहीद अंसारी और रोहित जायसवाल है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार आरोपित ने पूछताछ के दौरान अपना अपराध स्वीकार किया है। पुलिस ने घटना के 48 घंटे के अंदर सभी आरोपितों को पकड़ लिया है। पुलिस के अनुसार विक्रम गुप्ता ने सुपारी किलर की मदद से विशाल महतो की हत्या कराई है। पुलिस के अनुसार घुसुड़ी इलाके में विक्रम गुप्ता की आभूषण दुकान है। वह इलाके के युवकों को अपने साथ रखने के लिए उनके ऊपर रुपये खर्च करता है। कुछ दिनों पहले विक्रम ने अपनी दुकान पर कुछ युवकों के सामने विशाल के पिता विजय महतो के नाम पर गाली- गलौज की। इसकी भनक विशाल को लगी तो उसने विशाल की दुकान पर जाकर उसके दोस्तों के सामने उसे थप्पड़ जड़ दिया।

दोस्तों के सामने विशाल द्वारा थप्पड़ मारे जाने से विक्रम काफी गुस्से में था और उसने अपने दोस्त रोहित जायसवाल को सुपारी किलर का इंतजाम करने के लिए कहा था। रोहित ने उसकी मुलाकात अनारूल उर्फ दुलारा से करवाई । इसके बाद रुपये लेकर दुलारा ने अपने साथी के साथ मिलकर शुक्रवार की दोपहर विशाल की गोली मार कर हत्या कर दी थी। यहां उल्लेखनीय है कि गत शुक्रवार को शीतला मां की स्नान यात्रा के दिन विशाल जब नहाकर वापस शीतला मां उत्सव में जाने के लिए तैयार होकर अपने घर के सामने बैठा था, तभी दो बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर आये और उसे गोली मार दी। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गोलियों की आवाज सुनकर घरवाले व आसपास के लोग एकत्रित हुए और इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके के लोगों की मदद से उसे पहले हावड़ा जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। इसके बाद उसे कोलकाता के निजी अस्पताल में रेफर किया गया जहां उसकी मौत हो गयी।

यहां हम बताते चलें कि 11 अक्टूबर 2012 को विशाल के पिता विजय महतो की भी कुछ बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इलाके के लोगों का कहना है कि विशाल अपने पिता के केस में आई विटनेस था। वहीं विजय के हत्यारे अभी जमानत पर बाहर हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.