Move to Jagran APP

West Bengal Politics : अब शनिवार को नंदीग्राम जाएंगे राज्यपाल, हिंसा पीड़ितों से करेंगे मुलाकात

तृणमूल कांग्रेस के अन्य नेताओं ने राज्यपाल के कूचबिहार दौरे का विरोध किया है लेकिन राज्यपाल ने आपत्ति के बावजूद हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा कर रहे। बता दें कि बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान नंदीग्राम काफी सुर्खियों में रहा। बाद में नंदीग्राम में हिंसा की शिकायते आ रही हैं।

By Vijay KumarEdited By: Published: Fri, 14 May 2021 10:19 PM (IST)Updated: Fri, 14 May 2021 10:19 PM (IST)
West Bengal Politics : अब शनिवार को नंदीग्राम जाएंगे राज्यपाल, हिंसा पीड़ितों से करेंगे मुलाकात
आपत्ति के बावजूद हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा कर रहे राज्यपाल। तृणमूल कांग्रेस के नेता जता रहे विरोध।

 राज्य ब्यूरो, कोलकाताः बंगाल विधानसभा चुनाव बाद हुई हिंसा के मद्देनजर राज्यपाल जगदीप धनखड़ कूचबिहार और असम का दौरा करने के बाद शनिवार को नंदीग्राम जाएंगे और नंदीग्राम में हिंसा से प्रभावित लोगों से मिलेंगे। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से लेकर तृणमूल कांग्रेस के अन्य नेताओं ने राज्यपाल के कूचबिहार दौरे का विरोध किया है, लेकिन राज्यपाल आपत्ति के बावजूद हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा कर रहे हैं। 

loksabha election banner

रनपगली और श्रीरामपुर शिविरों का दौरा कर हिंसा प्रभावित लोगों से कर चुके हैं मुलाकात

बता दें कि राज्यपाल ने गुरुवार को कूचबिहार जिले का और शुक्रवार को बंगाल से पलायन कर असम के राहत शिविरों में रह रहे हिंसा प्रभावित लोगों से रनपगली और श्रीरामपुर शिविरों का दौरा कर चुनाव नतीजों के बाद बदला लेने के लिए हुई हिंसा की वजह से बंगाल से भागकर वहां सुरक्षा के लिए शरण लिए लोगों से मुलाकात की थी। 

बीएसएफ के हेलीकॉप्टर से नंदीग्राम जाएंगे, मुलाकात करेंगे और कल ही वापस आ जाएंगे

राज्यपाल ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वह शनिवार को बीएसएफ के हेलीकॉप्टर से नंदीग्राम जाएंगे और वहां हिंसा पीड़ितों से मुलाकात करेंगे और कल ही वह वापस लौट आएंगे। बता दें कि बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान नंदीग्राम काफी सुर्खियों में रहा था। 

राज्यपाल का ममता पर हमला-राज्य जल रहा है, लेकिन सीएम को कुछ दिखाई नहीं देता

नंदीग्राम में भाजपा उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को हराया है। इसके बाद से लगातार नंदीग्राम में हिंसा की शिकायते आ रही हैं। भाजपा आरोप लगा रही है कि नंदीग्राम में भाजपा समर्थकों पर लगातार हमले हो रहे हैं। असम के दौरान के बाद राज्यपाल ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य जल रहा है, लेकिन सीएम को कुछ दिखाई नहीं देता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.