Move to Jagran APP

West Bengal Politics : बंगाल कांग्रेस ने तृणमूल से परेशान नेताओं को पार्टी में शामिल होने का दिया न्योता

कहा-तृणमूल की कोई राजनीतिक पहचान नहीं है। अगर कोई तृणमूल में समस्या का सामना कर रहा है तो कांग्रेस पार्टी के दरवाजे उसके लिए खुले हैं। शुभेंदु अधिकारी के बगावती तेवर के बाद चौधरी की यह टिप्पणी अहम है क्योंकि कांग्रेस 2021 के चुनाव की तैयारी कर रही है।

By Vijay KumarEdited By: Published: Fri, 13 Nov 2020 05:31 PM (IST)Updated: Fri, 13 Nov 2020 05:31 PM (IST)
West Bengal Politics : बंगाल कांग्रेस ने तृणमूल से परेशान नेताओं को पार्टी में शामिल होने का दिया न्योता
माना जा रहा है कि चुनावी मौसम में शुभेंदु सीएम ममता को झटका दे सकते हैं।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल कांग्रेस प्रमुख अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि जो लोग तृणमूल कांग्रेस में समस्या का सामना कर रहे हैं वे मूल कांग्रेस पार्टी में लौट आएं। राज्य के मंत्री और तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शुभेंदु अधिकारी के बगावती तेवर के बाद चौधरी की यह टिप्पणी आई है। चौधरी की यह टिप्पणी अहम है क्योंकि बंगाल की सत्ता से अरसे पहले बाहर होने वाली कांग्रेस 2021 के विधानसभा चुनाव की तैयारी कर रही है। माना जा रहा है कि चुनावी मौसम में शुभेंदु सीएम ममता को झटका दे सकते हैं।

loksabha election banner

कांग्रेस के ट्वीटर पेज पर दावा-तृकां का जन्म कांग्रेस से ही 

बंगाल कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर पेज पर चौधरी ने याद दिलाया कि तृणमूल कांग्रेस का जन्म कांग्रेस पार्टी से ही हुआ है। लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता ने कहा कि तृणमूल की कोई राजनीतिक पहचान नहीं है। अगर कोई तृणमूल में समस्या का सामना कर रहा है तो कांग्रेस पार्टी के दरवाजे उसके लिए खुले हैं। 

ममता बनर्जी के खेमे में बगावत की सुगबुगाहट नजर आ रही 

बता दें कि बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं, लेकिन उससे पहले ही ममता बनर्जी के खेमे में बगावत की सुगबुगाहट नजर आ रही है। तृणमूल कांग्रेस के लोकप्रिय नेता और परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने बगावती तेवर दिखाते हुए नंदीग्राम दिवस पर तृणमूल कांग्रेस से अलग रैली की। अपनी रैली में उन्होंने भारत माता की जय के नारे भी लगाए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.