Move to Jagran APP

West Bengal: कोरोना काल में 93 साल की वृद्धा ने पेश की अद्भुत मिसाल, जन्मदिन पर जमकर नाचीं

कोरोना महामारी को लेकर चारों तरफ जहां भय का माहौल है वहीं 93 साल की एक वृद्धा ने इस बेहद मुश्किल घड़ी में भी जिंदादिली की अद्भुत मिसाल पेश की है।

By Vijay KumarEdited By: Published: Sat, 15 Aug 2020 03:39 PM (IST)Updated: Sat, 15 Aug 2020 03:39 PM (IST)
West Bengal: कोरोना काल में 93 साल की वृद्धा ने पेश की अद्भुत मिसाल, जन्मदिन पर जमकर नाचीं

राज्य ब्यूरो,  कोलकाता : कोरोना महामारी को लेकर चारों तरफ जहां भय का माहौल है, वहीं 93 साल की एक वृद्धा ने इस बेहद मुश्किल घड़ी में भी जिंदादिली की अद्भुत मिसाल पेश की है। उन्होंने अपने 93वें जन्मदिन को परिवार के सदस्यों के साथ धूमधाम से मनाया। और तो और,इस मौके पर जमकर नाचीं भी।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर उनके डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अपने डांस से उन्होंने साबित कर दिया कि उम्र उनके लिए महज एक संख्या है। गत 10 अगस्त को इस वीडियो को कोलकाता में रहने वाले इस परिवार के सदस्य गौरव साहा ने फेसबुक पर पोस्ट किया था, जिसे अब तक 4,20,000 लोग लाइक कर चुके हैं और 4,50,000 लोगों ने शेयर किया है। सबसे दिलचस्प बात यह है कि वृद्धा बॉलीवुड की फिल्म 'सिंबा' में  अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री सारा अली खान पर फिल्माए गए रीमिक्स गाने 'आंख मारे ओ लड़की आंख मारे'  पर डांस करती नजर आईं। उन्होंने इस गाने पर जमकर ठुमके लगाए। उनके डांस को देखकर यह कह पाना मुश्किल है कि 93 साल की वृद्धा इस तरह का डांस कर रही है। वृद्धा ने अपने जन्मदिन पर सफेद रंग की साड़ी पहन रखी थी, जिसमें चॉकलेट रंग का बॉर्डर था। उन्होंने सिर पर बर्थडे का ताज भी पहन रखा था।

उन्होंने सबसे पहले परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में चॉकलेट केक काटा। उसके बाद उनका डांस परफॉर्मेंस शुरू हुआ। उनके पोते गौरव ने जब फेसबुक पर इसका वीडियो अपलोड किया तो लोग दंग रह गए। अधिकांश लोगों को इस बात का यकीन ही नहीं हो पा रहा है कि 93 साल की वृद्धा इस तरह जमकर नाच सकती हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.