This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

West Bengal Chunav: अभिषेक बनर्जी की भाजपा को चुनौती, प्रचार के लिए बंगाल आने वाले नेता दो मिनट बांग्ला बोलकर दिखाए

बंगाल में दूसरे चरण के मतदान में अब कुछ ही घंटों का समय बचा है लेकिन राजनीतिक दलों के नेता एक दूसरे के खिलाफ जमकर निशाना साध रहे हैं। तृणमूल कांग्रेस के सांसद और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर तीखा हमला बोला।

Vijay KumarThu, 01 Apr 2021 07:01 AM (IST)
West Bengal Chunav: अभिषेक बनर्जी की भाजपा को चुनौती, प्रचार के लिए बंगाल आने वाले नेता दो मिनट बांग्ला बोलकर दिखाए

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल में दूसरे चरण के मतदान में अब कुछ ही घंटों का समय बचा है, लेकिन राजनीतिक दलों के नेता एक दूसरे के खिलाफ जमकर निशाना साध रहे हैं। तृणमूल कांग्रेस के सांसद और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने बुधवार को भाजपा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर तीखा हमला बोला। अभिषेक ने कहा कि, चुनाव प्रचार के लिए कई नेता दिल्ली से बंगाल आ रहे हैं। मैं उन्हेंं बंगाली में केवल दो मिनट बोलने के लिए चुनौती देता हूं।

साथ ही उन्होंने कहा कि मैं देश के किसी भी हिस्से में हिंदी में बोलने के लिए तैयार हूं। अलीपुरद्वार में एक चुनावी जनसभा में अभिषेक ने कहा कि अमित शाह ने बंगाल में चुनाव प्रचार के दौरान हमेशा घुसपैठिया शब्द का उल्लेख किया है। इसके लिए कौन जिम्मेदार है जब बीएसएफ अंतरराष्ट्रीय सीमा की रखवाली कर रही है और यह अमित शाह के मंत्रालय में आता है। इसके लिए अमित शाह और बीएसएफ महानिदेशक को इस्तीफा देना चाहिए। अभिषेक ने कहा कि हर साल बंगाल केंद्र सरकार को 75 हजार करोड़ रुपये भेजता है। मगर जब वे एम्फन राहत के लिए 1000 करोड़ रुपये भेजते हैं, तो भाजपा नेताओं का कहना है कि यह मोदी जी द्वारा भेजा गया है। उन्होंने कहा कि यह हमारा पैसा है, भाजपा नेताओं के पिता का नहीं।

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते बंगाल के गोसाबा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने आरोप लगाया था कि भतीजा एंड कंपनी ने चक्रवात एम्फन से निपटने के लिए केंद्र द्वारा भेजा पैसा हड़प लिया।

कोलकाता में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!