Move to Jagran APP

West Bengal Assembly Election 2021: अब ममता बनर्जी के लिए प्रचार करेंगी जया बच्चन

West Bengal Assembly Election 2021 ममता बनर्जी के मंत्री सुब्रत बनर्जी ने रविवार को बताया कि जया बच्चन रविवार रात को कोलकाता पहुंच गई हैं। वह पांच अप्रैल से लेकर आठ अप्रैल तक बंगाल में रहेंगी। वह टालीगंज से टीएमसी के उम्मीदवार अरुप विश्वास के समर्थन में रोड शो करेंगी।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Sun, 04 Apr 2021 09:08 PM (IST)Updated: Sun, 04 Apr 2021 09:08 PM (IST)
West Bengal Assembly Election 2021: अब ममता बनर्जी के लिए प्रचार करेंगी जया बच्चन
अब ममता बनर्जी के लिए प्रचार करेंगी जया बच्चन। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। West Bengal Assembly Election 2021: बंगाल विधानसभा चुनावों के दौरान अब तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सुप्रीमो ममता बनर्जी के समर्थन में भाजपा विरोधी पार्टियां एकजुट होने लगी हैं। अब समाजवादी पार्टी की राज्यसभा की सदस्य जया बच्चन टीएमसी उम्मीदवारों के समर्थन में सभा करेंगी। इससे पहले झारखंड के सीएम और झारखंड मुक्ति मोर्चा के अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने ममता बनर्जी के लिए टीएमसी उम्मीदवारों के समर्थन में सभा की थी। भाजपा ने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को चुनाव प्रचार के लिए उतारा है।

loksabha election banner

तृणमूल उम्मीदवारों के पक्ष में करेंगी प्रचार

ममता बनर्जी के मंत्री सुब्रत बनर्जी ने रविवार को बताया कि जया बच्चन रविवार की रात को कोलकाता पहुंच गई हैं। वह पांच अप्रैल से लेकर आठ अप्रैल तक बंगाल में रहेंगी। कोलकाता में वह टालीगंज से टीएमसी के उम्मीदवार अरुप विश्वास के समर्थन में रोड शो करेंगी। अरुप विश्वास के खिलाफ भाजपा ने केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो को उम्मीदवार बनाया है। सुब्रत मुखर्जी ने बताया कि जया बच्चन छह और सात अप्रैल को राज्य के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में टीएमसी उम्मीदवारों के समर्थन में रोड शो करेंगी। ममता के लिए चुनाव प्रचार करने वालों की सूची में नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष शरद पवार, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और राष्ट्रीय जनता दल नेता तेजस्वी यादव शामिल हैं। 

इधर, निर्वाचन आयोग ने बंगाल के नंदीग्राम चुनाव (दूसरा चरण) में मतदान के दौरान एक पोलिंग बूथ पर बंगाल की मुख्यमंत्री तथा तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी के गड़बड़ी के आरोपों को खारिज कर दिया है। साथ ही, निर्वाचन आयोग ने रविवार को छह पन्नों में ममता को जवाब देते हुए कहा है कि उनकी शिकायत तथ्यों से परे है। आयोग ने संकेत दिए हैं कि उनके खिलाफ आदर्श आचार संहिता उल्लंघन और जनप्रतिनिधित्व कानून की धाराओं में कार्रवाई हो सकती है। ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में एक सरकारी स्कूल में बने पोलिंग बूथ नंबर सात पर गड़बड़ी के आरोप लगाए थे। आयोग ने इस पर जवाब दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.