Move to Jagran APP

West Bengal Assembly Election 2021: सांप्रदायिक तनाव ममता बनर्जी की नीति: धर्मेंद्र प्रधान

West Bengal Assembly Election 2021 केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता धर्मेंद्र प्रधान ने रविवार को कोलकाता में बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और टीएमसी पर जमकर हमला बोला। उनके मुताबिक सांप्रदायिक तनाव ममता बनर्जी की नीति बन चुकी है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Sun, 04 Apr 2021 04:21 PM (IST)Updated: Sun, 04 Apr 2021 04:21 PM (IST)
West Bengal Assembly Election 2021: सांप्रदायिक तनाव ममता बनर्जी की नीति: धर्मेंद्र प्रधान
सांप्रदायिक तनाव ममता बनर्जी की नीति: धर्मेंद्र प्रधान। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। West Bengal Assembly Election 2021: तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख ममता बनर्जी ने गत दिनों भाजपा पर बंगाल को बांटने का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर आप एनआरसी-सीएए नहीं चाहते हैं तो भाजपा को वोट न दें। ममता के इस बयान पर केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने पलटवार किया है। कोलकाता में रविवार को भाजपा प्रत्याशी राजू बनर्जी के समर्थन में रोड शो करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि हिंदू शरणार्थियों को भारत में स्थायी रूप से नौकरी मिले, क्या ममता बनर्जी इसके खिलाफ हैं? वो वोट में अंधी हो चुकी हैं। उन्होंने 10 साल तो काम किया नहीं इसलिए वो लोगों में डर पैदा करती हैं।

loksabha election banner

सांप्रदायिक तनाव ममता बनर्जी की नीति, 'जय श्री राम' को मानती हैं गाली

धर्मेंद्र प्रधान ने रविवार सुबह कोलकाता के दक्षिणेश्वर काली मंदिर में दर्शन किए। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने ममता बनर्जी और टीएमसी पर जमकर हमला बोला। प्रधान ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता एक तरफ जय श्री राम को गाली मानती हैं और दूसरी तरफ कहती हैं कि सारे अल्पसंख्यक एक होकर हमें वोट दो। सांप्रदायिक तनाव ममता बनर्जी की नीति बन चुकी है। आने वाली दो मई को उनकी पराजय सुनिश्चित है। 

इधर, दूसरी सीट ढूढ़ने वाले बयान पर तृणमूल की सांसद महुआ मोइत्रा ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए कहा कि देश के पीएम एक राज्य की सीएम के लिए गली छाप लड़कों की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। महुआ ने कहा प्रधानमंत्री मंच से कहते हैं दीदी-ओ- दीदी। ये किस तरह की भाषा है? बंगाल में हम लोग बोलते हैं रोक-एर-छेले, जिसका मतलब होता गली में किनारे पर खड़े होने वाले वह लड़के जो वहां से गुजरने वाली महिलाओं को दीदी-ओ-दीदी कहकर बुलाते रहते हैं। पीएम भी ऐसा ही कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री लाख लोगों की रैली में एक मुख्यमंत्री को कहते हैं दीदी-ओ-दीदी। महुआ ने इसके बाद ट्वीट कर लिखा- हां मिस्टर प्रधानमंत्री, वह लड़ेंगी और वह वाराणसी की सीट होगी। अपने हथियार तैयार कर लें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.