Move to Jagran APP

यूपी चुनाव 2022: अखिलेश यादव के समर्थन में आठ फरवरी को लखनऊ पहुंचेंगी ममता, साझा प्रेस कांफ्रेंस में करेंगी बड़ा ऐलान

किरणमय नंद ने बताया कि ममता बनर्जी आठ फरवरी को उत्तर प्रदेश का दौरा करेंगी। वह यूपी में अखिलेश यादव के लिए चुनाव प्रचार करती नजर आएंगी। अखिलेश यादव और ममता बनर्जी लखनऊ में एक साझा संवाददाता सम्मेलन के साथ वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे।

By Vijay KumarEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 08:23 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 09:13 PM (IST)
यूपी चुनाव 2022: अखिलेश यादव के समर्थन में आठ फरवरी को लखनऊ पहुंचेंगी ममता, साझा प्रेस कांफ्रेंस में करेंगी बड़ा ऐलान
अखिलेश यादव के साथ साझा संवाददाता सम्मेलन करेंगी ममता

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बंगाल की मुख्यमंत्री तथा तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी समाजवादी पार्टी के समर्थन में आठ फरवरी को लखनऊ में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ साझा संवाददाता सम्मेलन करेंगी। इसके साथ ही दोनों नेता वर्चुअल बैठक भी करेंगे। सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंद ने मंगलवार को कोलकाता में इसकी जानकारी दी। उन्होंने आज ममता बनर्जी से उनके आवास पर बैठक की।

loksabha election banner

किरणमय नंद ने बताया कि ममता बनर्जी आठ फरवरी को उत्तर प्रदेश का दौरा करेंगी। वह यूपी में अखिलेश यादव के लिए चुनाव प्रचार करती नजर आएंगी। अखिलेश यादव और ममता बनर्जी लखनऊ में एक साझा संवाददाता सम्मेलन के साथ वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे। इसके अलावा ममता बनर्जी पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी का भी दौरा करेंगी। दोनों नेता वाराणसी में भी इसी प्रकार साझा संवाददाता सम्मेलन तथा वर्चुअल बैठक को संबोधित करेंगे।

किरणमय नंद ने बताया कि तृणमूल कांग्रेस उत्तर प्रदेश में अपना उम्मीदवार नहीं उतारेगी। वह समाजवादी पार्टी को अपना पूरा समर्थन देगी। उन्होंने कहा कि बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा को करारी शिकस्त देने के बाद ममता बनर्जी फिलहाल देश में विपक्ष का मुख्य चेहरा बन गई हैं। गौरतलब है कि इससे पहले अखिलेश यादव ने बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी को अपना समर्थन दिया था। हालांकि वह प्रचार के लिए बंगाल नहीं गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.