Move to Jagran APP

सिंगूर से तृणमूल का उत्थान हुआ और वहीं से ममता का पतन होगा, किसान बनेंगे कारण : लॉकेट चटर्जी

कृषि सुरक्षा बिल के समर्थन में भाजपा सांसद ने सिंगुर में किसानों के साथ की बैठक। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा पारित किए गए इस बिल का भारत के लोगों ने समर्थन किया है। बंगाल छोड़कर अन्य राज्यों में बिल का लाभ भी मिलना शुरू हो गया है।

By Vijay KumarEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 05:08 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 05:08 PM (IST)
सिंगूर से तृणमूल का उत्थान हुआ और वहीं से ममता का पतन होगा, किसान बनेंगे कारण  : लॉकेट चटर्जी
हुगली से सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा-आगामी विधानसभा चुनाव में सिंगुर सीट से भाजपा की ही जीत होगी।

 राज्य ब्यूरो, कोलकता : सिंगुर से तृणमूल कांग्रेस का उत्थान हुआ था और सिंगूर से ही ममता बनर्जी का पतन होगा। सिंगुर के किसान 10 साल पहले जिस हाल में थे, आज भी उसी हाल में जी रहे हैं। कृषि सुरक्षा बिल के समर्थन में सिंगुर के आनंदनगर गांव में  किसानों के साथ बैठक करने पहुंचीं हुगली से भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने उक्त बातें कही। उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा पारित किए गए इस बिल का भारत के लोगों ने समर्थन किया है। अन्य राज्यों में इस बिल का किसानों को लाभ भी मिलना शुरू हो गया है,  लेकिन केंद्र सरकार की ओर से दी जा रही इस सुविधा से बंगाल के किसान वंचित हो रहे है। बीते लोकसभा चुनाव में सिंगुर में भाजपा आगे रही थी। आगामी विधानसभा चुनाव में सिंगुर सीट से भाजपा की ही जीत होगी। 

loksabha election banner

पंजाब के कुछ लोग अपना स्वार्थ साधने में कर रहे विरोध

लाॅकेट का कहना है कि पंजाब के कुछ लोग अपना स्वार्थ साधने के लिए कृषि बिल का विरोध कर रहे हैं। पहले किसानों के अनाज से इन लोगों को काफी फायदा होता था। दलाली प्रथा खत्म होने से कुछ लोगों को तकलीफ हो रही है। 

10 साल में तृणमूल ने खोखला कर दिया, वोट का इंतजार 

वही लोग आज इसका विरोध कर रहे हैं। लॉकेट ने आगे कहा कि बंगाल को पहले वाममोर्चा ने पहलें बर्बाद किया और पिछले 10 साल में तृणमूल ने खोखला कर दिया। सूबे  की जनता वोट का इंतजार कर रही है। 

सिंगुर के किसानों की तकदीर बदलेगी, युवकों को रोजगार 

बंगाल में भाजपा की सरकार बनने के बाद सिंगुर के किसानों की भी तकदीर बदलेगी और नये युवकों को रोजगार मिलेंगा। किसानों के साथ बातचीत के बाद लाॅकेट ने गांव के एक किसान परिवार के घर जाकर दोपहर का भोजन भी किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.