Move to Jagran APP

रेलवे के निजीकरण के खिलाफ तृणमूल ने पूरे बंगाल में रेलवे स्टेशनों पर किया विरोध प्रदर्शन

बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस 6 से 13 जुलाई तक विरोध प्रदर्शन करने का फैसला किया है। मंगलवार को कोलकाता हावड़ा सियालदह सहित राज्य के विभिन्न स्टेशनों पर विरोध प्रदर्शन किया

By Vijay KumarEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 08:21 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 08:21 PM (IST)
रेलवे के निजीकरण के खिलाफ तृणमूल ने पूरे बंगाल में रेलवे स्टेशनों पर किया विरोध प्रदर्शन
रेलवे के निजीकरण के खिलाफ तृणमूल ने पूरे बंगाल में रेलवे स्टेशनों पर किया विरोध प्रदर्शन

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। केंद्र सरकार की विभिन्न जन विरोधी नीतियों के खिलाफ बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस 6 से 13 जुलाई तक विरोध प्रदर्शन करने का फैसला किया है। इसी कड़ी में मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने रेलवे का निजीकरण किए जाने के विरोध में कोलकाता, हावड़ा, सियालदह सहित राज्य के विभिन्न स्टेशनों पर विरोध प्रदर्शन किया।

loksabha election banner

राज्य सरकार के मंत्रियों, तृणमूल विधायकों व अन्य नेताओं ने अपने समर्थकों के साथ  विभिन्न स्टेशनों पर एकत्रित होकर केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। तृणमूल नेताओं ने केंद्र सरकार पर रेलवे के निजीकरण का आरोप लगाया। हुगली सहित अन्य जिलों में भी विभिन्न स्टेशनों व उसके बाहर दोपहर में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता इकट्ठा हुए और रेलवे के निजीकरण के केंद्र सरकार के फैसले के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

इस विरोध प्रदर्शन में बड़ी संख्या में स्थानीय तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता बैनर व पार्टी के झंडे के साथ शामिल हुए। बुधवार को कोयला क्षेत्र में सौ फीसद एफडीआइ के खिलाफ तृणमूल विरोध प्रदर्शन करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.