Move to Jagran APP

तृणमूल विधायक मनोरंजन व्यापारी ने फेसबुक पर पोस्ट किया भावनात्मक बयान, लिखा-राजनीति में आना मेरी भूल थी

राजनीति में आना मेरी भूल थी। मुझे राजनीति में नही आना चाहिए था। दो महीने पहले हुगली जिले की बालागढ़ विधानसभा सीट से निर्वाचित हुए तृणमूल विधायक मनोरंजन व्यापारी ने फेसबुक पर यह बयान पोस्ट किया है। उनके इस बयान ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

By Vijay KumarEdited By: Published: Sat, 03 Jul 2021 07:48 PM (IST)Updated: Sat, 03 Jul 2021 07:48 PM (IST)
तृणमूल विधायक मनोरंजन व्यापारी ने फेसबुक पर पोस्ट किया भावनात्मक बयान, लिखा-राजनीति में आना मेरी भूल थी
तृणमूल विधायक ने फेसबुक पर पोस्ट किया भावनात्मक बयान

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : राजनीति में आना मेरी भूल थी। मुझे राजनीति में नही आना चाहिए था। दो महीने पहले हुगली जिले की बालागढ़ विधानसभा सीट से निर्वाचित हुए तृणमूल विधायक मनोरंजन व्यापारी ने फेसबुक पर यह बयान पोस्ट किया है। उनके इस बयान ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। मनोरंजन व्यापारी ने इस बयान के पीछे जनता की तकलीफ व उनकी समस्याओं का जिक्र किया है।

loksabha election banner

मनोरंजन व्यापारी ने लिखा है-'पिछले दो महीने में मैं अपने क्षेत्र में घूमकर काफी लोगों से मिला हूं। जनता का कष्ट देखकर मैं काफी दुखी हूं। ऐसा लगता है कि मुझे राजनीति में नही आना चाहिए था क्योंकि जनता मुझे अपना भगवान समझ रही है। उनको लग रहा है कि मैं शक्तिमान की तरह उनकी हर समस्या का समाधान तुरंत कर दूंगा। बेकार युवक सोचते हैं कि विधायक मेरी बेरोजगारी दूर कर देंगे। जिनका घर मिट्टी का है, उन्हे आशा है कि अब मेरा घर भी पक्का मकान बन जाएगा।

जो लोग बीमारियों से ग्रस्त हैं, वे भी इसी आशा में हैं कि मुझे भी अच्छा इलाज मिलेगा। मैं सरकार में रहते इन लोगों की समस्याओं का समाधान करने में असमर्थ महसूस कर रहा हूं।' इस पोस्ट के बाद मनोरंजन व्यापारी ने शुक्रवार को भी अपने फेसबुक अकाउंट से एक और  पोस्ट किया। इसमें उन्होंने लिखा है-'मेरी दीदी और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गरीबों की भलाई के लिए अच्छा काम कर रही है लेकिन वे काम न कर सके, इसके लिए कुछ लोग बंगाल को नुकसान पहुंचाने के लिए साजिश रच रहे हैं।'

गौरतलब है कि बीते चुनाव में मनोरंजन व्यापारी भाजपा उम्मीदवार को हराकर हुगली की बालागढ़ विस सीट से पहली बार निर्वाचित हुए हैं। कभी मनोरंजन अपना जीवन व्यतीत करने के लिए रिक्शा चलाया करते थे, आज सत्ताधारी पार्टी के विधायक चुने जाने के बाद भी वे टोटो से ही अपने क्षेत्र का भ्रमण कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.