Move to Jagran APP

तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां ने अपने बेटे का नाम 'ईशान', नहीं देंगी बच्चे को पिता का नाम, बनीं सिंगल मदर

टालीवुड की मशहूर अदाकारा व तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां अपने बच्चे को पिता का नाम नहीं देंगी। वह सिंगल मदर बनकर रहना चाहती हैं। नुसरत के इस फैसले का कोलकाता की कई सिंगल मदर्स ने स्वागत किया है।

By Priti JhaEdited By: Published: Sun, 29 Aug 2021 04:22 PM (IST)Updated: Sun, 29 Aug 2021 04:31 PM (IST)
तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां ने अपने बेटे का नाम 'ईशान', नहीं देंगी बच्चे को पिता का नाम, बनीं सिंगल मदर
टालीवुड की मशहूर अदाकारा व तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। टालीवुड की मशहूर अदाकारा व तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां ने अपने बेटे का नाम 'ईशान' रखा है। नुसरत ने गत गुरुवार को पार्क स्ट्रीट स्थित एक निजी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया था। अस्पताल सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आज नुसरत जहां को अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।

loksabha election banner

टालीवुड की मशहूर अदाकारा व तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां अपने बच्चे को पिता का नाम नहीं देंगी। वह' सिंगल मदर' बनकर रहना चाहती हैं। नुसरत के इस फैसले का कोलकाता की कई सिंगल मदर्स ने स्वागत किया है। इस बीच बच्चे के जन्म के बाद उसके पिता के नाम को लेकर लगातार सवाल किये जा रहे हैं। इसे लेकर लगातार नुसरत को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

नुसरत पति निखिल जैन के साथ अलगाव को लेकर सुर्खियों में आई थीं। उन्होंने कहा था कि उनकी शादी कानूनी नहीं है। वह लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही थीं। निखिल जैन ने भी कहा था कि वह बच्चे का पिता नहीं हैं। बच्चे के जन्म के बाद उसके पिता के नाम को लेकर लगातार सवाल किये जा रहे हैं। इसे लेकर लगातार नुसरत को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

नुसरत ने अपने बच्चे का नाम ‘ईशान’ रखा है, जिसकी अंग्रेजी स्पेलिंग उन्होंने 'वाई' से शुरू की है। यह नाम फिल्म अभिनेता यश दासगुप्ता के नाम से मेल खाता है। सवाल उठ रहा है कि क्या अभिनेता यश दासगुप्ता इस बच्चे के पिता हैं ? प्रेग्नेंसी के दौरान नुसरत के साथ हर समय यश दासगुप्ता को देखा गया था। उनके सोशल पोस्ट से भी कई संकेत मिल चुके हैं।

कुछ दिनों पहले नुसरत और यश को एक साथ देखा गया था, जब वे पार्क स्ट्रीट की एक मशहूर बेकरी में गए थे। नुसरत उसी दिन पहली बार ‘बेबी बंप’ के साथ सार्वजनिक तौर पर सामने आईं थीं। प्रसव के समय यश दासगुप्ता नुसरत के साथ अस्पताल में थे। नुसरत यश दासगुप्ता के साथ ही अस्पताल गई थीं। बच्चे के जन्म के बाद सबसे पहले यश दासगुप्ता ने कहा था कि नुसरत और नवजात ठीक हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.