Move to Jagran APP

तृणमूल कांग्रेस सांसद ने शुभेंदु अधिकारी पर कसा तंज- दीदी का हाथ सिर पर न होता तो आज आलू बेच रहे होते!

हुगली जिले के चांपदानी विधानसभा क्षेत्र के सेवड़़ाफूली स्थित सत्यजित राय भवन में आयोजित कर्मी सम्मेलन में शुभेंदु अधिकारी का नाम नहीं लेते हुए तृणमूल कांग्रेस सांसद कल्याण बनर्जी ने उनपर इस तरह से तंज कसा। ममता बनर्जी की ही देन है कि एक व्यक्ति चार संस्थाओं का चेयरमैन बना।

By Preeti jhaEdited By: Published: Fri, 13 Nov 2020 01:49 PM (IST)Updated: Fri, 13 Nov 2020 01:49 PM (IST)
तृणमूल कांग्रेस सांसद ने शुभेंदु अधिकारी पर कसा तंज- दीदी का हाथ सिर पर न होता तो आज आलू बेच रहे होते!
तृणमूल कांग्रेस सांसद कल्याण बनर्जी ने शुभेंदु अधिकारी पर परोक्ष तौर पर साधा निशाना

कोलकता, राज्य ब्यूरो।  मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमों ममता बनर्जी का हाथ अगर सिर पर न होता तो आज नगरपालिका में बैठकर आलू बेच रहे होते! हुगली जिले के चांपदानी विधानसभा क्षेत्र के सेवड़़ाफूली स्थित सत्यजित राय भवन में आयोजित कर्मी सम्मेलन में शुभेंदु अधिकारी का नाम नहीं लेते हुए तृणमूल कांग्रेस सांसद कल्याण बनर्जी ने उनपर इस तरह से तंज कसा।

loksabha election banner

उन्होंने इशारों में कहा-'आपको (शुभेंदु) को भाजपा, कांग्रेस या माकपा, जहां जाना है, चले जाएं, हमें कोई एतराज नहीं है लेकिन पार्टी में रहकर आप बेईमानी करेंगे तो आपका घर जाना भी मुश्किल हो जाएगा। यह ममता बनर्जी की ही देन है कि एक व्यक्ति चार-चार संस्थाओं का चेयरमैन बना हुआ है।'

गौरतलब है कि जगह-जगह पर गुटबाजी खत्म करनें के साथ अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा के साथ दो-दो हाथ करने के उद्देश्य से चांपदानी विधानसभा क्षेत्र के तृणमूल कार्यकर्ताओं को लेकर हुगली जिला तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व ने कर्मी सम्मेलन बुलाया था।

सम्मेलन में नेताओं ने आपसी मतभेद खत्म करके एक- दूसरे से हाथ मिलाकर कर्मियों को काम करनें की सलाह दी। इस मौके पर जिला तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष दिलीप यादव, चांपदानी नगरपालिका के प्रशासक सुरेश मिश्रा, चांपदानी शहर तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष विनय कुमार, तारक सिंह आदि उपस्थित थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.