Move to Jagran APP

बंगाल के फरक्का में तृणमूल कांग्रेस के विधायक मोनिरुल इस्लाम पर टोल प्लाजा पर हमला

कांग्रेस के एक विधायक ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है कि मुर्शिदाबाद जिले में केन्द्रीय एजेंसी द्वारा संचालित टोल प्लाजा पर तय से ज्यादा शुल्क वसूली का विरोध करने पर ‘गुंडों’’ ने रविवार को उनपर तथा उनके सहयोगियों पर हमला किया।

By Priti JhaEdited By: Published: Mon, 19 Jul 2021 09:47 AM (IST)Updated: Mon, 19 Jul 2021 09:47 AM (IST)
बंगाल के फरक्का में तृणमूल कांग्रेस के विधायक मोनिरुल इस्लाम पर टोल प्लाजा पर हमला
बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के विधायक मोनिरुल इस्लाम।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के एक विधायक ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है कि मुर्शिदाबाद जिले में केन्द्रीय एजेंसी द्वारा संचालित टोल प्लाजा पर तय से ज्यादा शुल्क वसूली का विरोध करने पर ‘गुंडों’’ ने रविवार को उनपर तथा उनके सहयोगियों पर हमला किया।

loksabha election banner

हालांकि, फरक्का टोल प्लाजा के पदाधिकारियों ने इस आरोप से इन्कार किया है कि स्थानीय विधायक मोनिरुल इस्लाम पर हमला किया गया। उन्होंने दावा किया है कि विधायक ने टोल कर देने से इन्कार किया, जिसका आम लोगों ने विरोध किया और नेता के सहयोगियों ने वहां हंगामा किया।

उन्होंने पत्रकारों से कहा, ‘‘मुझे पश्चिम बंगाल - झारखंड सीमा पर स्थित टोल प्लाजा पर तय से ज्यादा शुल्क वसूले जाने की शिकायत मिली थी। जब मैं खुद वहां जांच करने पहुंचा तो, टोल प्लाजा प्रबंधन से जुड़े कुछ गुंडे वहां पहुंचे और कहासुनी के दौरान मेरे वाहन पर हमला कर दिया, हमारे ऊपर ईंट-पत्थर फेंके। हालांकि, मुझे कोई चोट नहीं आयी है क्योंकि पुलिस और स्थानीय लोगों ने मुझे वहां से बचाकर निकाल लिया।’’टोल प्लाजा प्रबंधन ने कहा कि विधायक के व्यवहार से स्थानीय लोग नाराज हो गए और उसके खिलाफ प्रदर्शन किया, जिसके कारण नेता को वहां से जाना पड़ा।

विधायक पर कोई हमला नहीं होने का दावा करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘उन्होंने अपने वाहन का टोल कर देने से इंकार कर दिया और उनके सहयोगियों ने वहां हंगामा किया।’’फरक्का थाने के एक अधिकारी ने बताया कि इस्लाम 10 लोगों के साथ मौके पर पहुंचे और वहां पथराव होने के बाद झड़प हुई। उन्होंने बताया कि इस्लाम को वहां से सुरक्षित निकाल लिया गया और हालात नियंत्रण में है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.