बम फटने से तीन बच्चे घायल, ग्रामीणों का आरोप- निकाय चुनाव से पहले जुटाया गया था बम

लोगों का कहना है कि इन चुनावों के मद्देनजर राजनीतिक दलों से जुड़े आपराधिक पृष्ठभूमि के लोगों ने इन बम को इकट्ठा किया है। बहरहमपुर पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने कहा कि बम धमाके में तीन बच्चे घायल हुए हैं।

Priti JhaPublish: Sun, 23 Jan 2022 10:15 AM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 10:49 AM (IST)
बम फटने से तीन बच्चे घायल, ग्रामीणों का आरोप- निकाय चुनाव से पहले जुटाया गया था बम

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। मुर्शिदाबाद जिले के बहरमपुर इलाके में देशी बम फटने से तीन बच्चे बुरी तरह घायल हो गए। दरअसल ये तीनों बच्चे मैदान पर क्रिकेट खेल रहे थे। इस दौरान बम को बाल समझकर उठाने के कारण यह हादसा हो गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि इन चुनावों के मद्देनजर राजनीतिक दलों से जुड़े आपराधिक पृष्ठभूमि के लोगों ने इन बम को इकट्ठा किया है। बहरहमपुर पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने कहा कि बम धमाके में तीन बच्चे घायल हुए हैं। इस मामले में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।

बताया गया है कि शनिवार सुबह तीनों बच्चे खेल रहे थे। इन बच्चों की उम्र 11 से 14 साल की है। इन तीनों बच्चों की पहचान ममून अली, आशिक शेख और जेवेल शेख के तौर पर हुई है। हादसे में घायल इन तीनों बच्चों को मुर्शिदाबाद मेडिकल कालेज एंड हास्पिटल में भर्ती कराया है।

डाक्टरों ने बताया कि इन बच्चों में ममून अली की हालत गंभीर थी, इसलिए उसे कोलकाता रेफर किया जा सकता है। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि ये तीनों बच्चे ग्राउंड पर क्रिकेट खेल रहे थे। इस दौरान तीनों बच्चे बाल उठाने के लिए खेत की ओर गए, जहां उन्हें क्रूड बम दिखाई दिया।

हालांकि गेंद का जैसा आकार होने की वजह से बच्चों ने उसे बाल समझा। जैसे इस बम को उठाकर बच्चों ने फेंका, तो ब्लास्ट हो गया।  इस विस्फोट में तीनों बच्चे बुरी तरह घायल हो गए। आसिफ के पिता मिरजुआन ने कहा कि मेरा बेटा अन्य बच्चों के साथ क्रिकेट खेल रहा था। इस दौरान धमाके की आवाज आने पर हम लोग मैदान पर पहुंचे। हमें नहीं मालूम है कि खेत में बम कौन छोड़कर गया। लोगों का कहना है कि इन चुनावों के मद्देनजर राजनीतिक दलों से जुड़े आपराधिक पृष्ठभूमि के लोगों ने इन बम को इकट्ठा किया है। बहरहमपुर पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने कहा कि बम धमाके में तीन बच्चे घायल हुए हैं। इस मामले में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।

Edited By Priti Jha

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept