Move to Jagran APP

बारुईपुर में किशोरी ने फंदा लगाकर दी जान

दक्षिण 24 परगना जिले के बारुईपुर थानांतर्गत जोगीबटतला इलाके में एक किशोरी ने गले में फंदा लगाकर खुदकशी कर ली।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Sep 2018 03:02 PM (IST)Updated: Sat, 22 Sep 2018 03:02 PM (IST)
बारुईपुर में किशोरी ने फंदा लगाकर दी जान
बारुईपुर में किशोरी ने फंदा लगाकर दी जान

- दूसरी जाति के युवक से मेल-मिलाप बढ़ाने पर परिजनों ने लगाई थी फटकार

loksabha election banner

- मौके से सुसाइड नोट बरामद, जांच में जुटी पुलिस

.......

जागरण संवाददाता, कोलकाता : दक्षिण 24 परगना जिले के बारुईपुर थानांतर्गत जोगीबटतला इलाके में एक किशोरी ने गले में फंदा लगाकर खुदकशी कर ली। मृतका का नाम प्रियंका हलदर (15) है। वह नौवीं की छात्रा थी। गुरुवार देर रात घर में उसका फंदे से लटकता शव बरामद हुआ। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही संदिग्ध हालत में मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक प्रियंका दो माह पहले सोनारपुर के रहने वाले एक युवक से मिली थी। जल्द ही दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई। प्रियंका के परिजनों को उक्त युवक से उसकी दोस्ती और मेल-मिलाप पसंद नहीं था क्योंकि वह दूसरी जाति का था। परिजनों की मनाही के बावजूद प्रियंका युवक से मिलती थी। गत बुधवार को प्रियंका को युवक से बातें करता देख उसके माता-पिता ने काफी फटकार लगाई थी। दूसरे दिन यानी गुरुवार को परिजन उसपर कड़ी निगरानी रख रहे थे ताकि वह उस युवक से बातचीत न कर सके। इससे नाराज प्रियंका ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया। देर रात तक जब भीतर से कोई आवाज नहीं आई तो परिजनों को संदेह हुआ। दरवाजा भी भीतर से बंद था। उन लोगों ने प्रियंका को पुकारा तो भीतर से कोई आवाज नहीं आई। अनहोनी की आशंका ने परिजनों ने दरवाजा तोड़ा तो प्रियंका पंखे से फंदे से लटकती मिली। आनन-फानन में उसे उतारकर बारुईपुर अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.