Move to Jagran APP

West Bengal Politics: सुवेंदु अधिकारी का अभिषेक बनर्जी पर निशाना, फिर कहा-लुटेरा भतीजा

पश्चिमी मेदिनीपुर जिले के केशपुर में एक रैली के दौरान ममता बनर्जी के सांसद भतीजे अभिषेक बनर्जी पर फिर निशाना साधा। उन्होंने कहा-मैंने कहा था तोलाबाज भाईपो (लुटेरा भतीजा) तो तृणमूल वाले मुझसे गुस्सा हो गए। कहने लगे कि नाम क्यों नहीं लेते।

By Pooja SinghEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 08:10 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 08:16 PM (IST)
West Bengal Politics: सुवेंदु अधिकारी का अभिषेक बनर्जी पर निशाना, फिर कहा-लुटेरा भतीजा
सुवेंदु अधिकारी का अभिषेक बनर्जी पर निशाना, फिर कहा-लुटेरा भतीजा

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस छोड़कर पिछले महीने भाजपा में शामिल होने वाले कद्दावर नेता सुवेंदु अधिकारी तकरीबन हर रोज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी व उनके परिवार को निशाने पर ले रहे हैं। गुरुवार को उन्होंने पश्चिमी मेदिनीपुर जिले के केशपुर में एक रैली के दौरान ममता बनर्जी के सांसद भतीजे अभिषेक बनर्जी पर फिर निशाना साधा। उन्होंने कहा-'मैंने कहा था तोलाबाज भाईपो (लुटेरा भतीजा) तो तृणमूल वाले मुझसे गुस्सा हो गए। कहने लगे कि नाम क्यों नहीं लेते। तो अब मैं नाम लेकर कह रहा हूं तोलाबाज भाईपो। मेरे खिलाफ केस करवा दो।' उन्होंने कहा-'दिलीप दा ने मुझे खड़गपुर बुलाया है।

loksabha election banner

पिछली बार मैंने वहां तृणमूल को जीतने में मदद की थी। इस बार मैं उन्हें हरा दूंगा।' दूसरी ओर, इससे पहले नंदीग्राम के खेजुरी में रैली के दौरान सुवेंदु द्वारा सीधे तौर पर उनका नाम लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने के खिलाफ सांसद अभिषेक बनर्जी ने गुरुवार को सुवेंदु को कानूनी नोटिस भेजा है। इसमें 36 घंटे के भीतर बिना शर्त माफी मांगने की बात कही है। उन्होंने कहा कि अगर माफी नहीं मांगें, तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू करेंगे। 

सुवेंदु बोले- भाजपा की लड़ाई 70 फीसद वोटों पर, तृणमूल के 30 फीसद वोट तो फिक्स डिपॉजिट हैं वहीं, केशपुर में गुरुवार को सभा के दौरान सुवेंदु ने सत्तारूढ़ दल पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि भाजपा को सिर्फ 70 फीसद वोटों में अपनी जगह बनानी है, तृणमूल के 30 फीसद वोट तो फिक्स्ड डिपॉजिट हैं। दरअसल यहां उनका इशारा 30 फीसद मुस्लिम वोटों की ओर था।

सुवेंदु ने तृणमूल के राजनीतिक सलाहकार प्रशांत किशोर को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा, 'प्रशांत किशोर तृणमूल के लोगों को बुद्धि देने आए थे। वो एक न्यूज चैनल पर कह रहे थे कि हमारे पक्ष में तो 100 फीसद वोट हैं, भाजपा को 70 फीसद वोटों के लिए ही लड़ना है।' उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से पूछा, 'आप इसका मतलब समझते हैं? उनका तो 30 फीसद वोट फिक्स डिपॉजिट है। क्या आप सभी 70 फीसद हमारे (भाजपा) साथ आओगे? आप आ जाओ तो हम जीतेंगे, बिल्कुल जीतेंगे।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.