Move to Jagran APP

सुवेंदु अधिकारी ने किया टवीट, अलापन की अनुशासनहीनता को बढ़ावा दे रही ममता बनर्जी के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई

Suvendu Adhikari tweet राज्य के पूर्व मुख्य सचिव अलापन बंद्योपाध्याय को लेकर केंद्र के साथ टकराव जारी है। इसी बीच विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

By Vijay KumarEdited By: Published: Tue, 01 Jun 2021 07:07 PM (IST)Updated: Tue, 01 Jun 2021 07:07 PM (IST)
सुवेंदु अधिकारी ने किया टवीट, अलापन की अनुशासनहीनता को बढ़ावा दे रही ममता बनर्जी के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई
सुवेंदु अधिकारी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की

राज्य ब्यूरो, कोलकाताः राज्य के पूर्व मुख्य सचिव अलापन बंद्योपाध्याय को लेकर केंद्र के साथ टकराव जारी है। इसी बीच विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। सुवेंदु का कहना है कि सुश्री बनर्जी अलापन की अनुशासनहीनता को बढ़ावा दे रही हैं इसीलिए उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

loksabha election banner

सुवेंदु ने मंगलवार को ट्वीट किया कि मैं मांग करता हूं कि सोमवार को सीएस पद से रिटायर हुए अलापन बंद्योपाध्याय के खिलाफ अनुशासनहीनता, प्राकृतिक आपदा के समय सेवा नियमों का उल्लंघन करने और वैश्विक महामारी, अनियमितताओं और केवल राजनीतिक खेलों के कारण दूसरों की मदद न करने के लिए सख्त कार्रवाई की जाए। तृणमूल कांग्रेस ने बंगाल के लोगों के लिए काम करने में विफल है।

उन्होंने कहा कि पूर्व सीएस को क्या राज पता है कि (गैर विधायक) सीएम ममता बनर्जी उनकी रक्षा के लिए सब कुछ कर रही हैं? बंगाल में बेतुका खेल चल रहा है। अपने स्वयं के अहंकार की खातिर, भारत के संघीय ढांचे को नष्ट करने और मुख्य सचिव को उनकी अनुशासनहीनता के लिए बचाने के लिए, (गैर-विधायक) सीएम मुख्यमंत्री कार्यालय और भारत के संविधान को बदनाम कर रही हैं।

गौरतलब हो कि सोमवार को अलापन बंद्योपाध्याय ने रिटारमेंट लिया है। इसके तुरंत बाद ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अलापन को तीन सालों के लिए अपना मुख्य सलाहकार नियुक्त कर दिया। मुख्यमंत्री ने कहा था कि अलापन ने रिटायरमेंट ले लिया है। वह एक जून से 3 साल के लिए मेरे मुख्य सलाहकार रहेंगे। अलापन बंद्योपाध्याय की नियुक्ति तीन वर्ष के लिए की गयी है और उन्हें मासिक 2.5 लाख रुपए वेतन मिलेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.