Move to Jagran APP

बयान को लेकर सुर्खियों में सुवेंदु अधिकारी, पूर्व मेदिनीपुर के एसपी से कहा, आप ऐसा कुछ मत करो कि कश्मीर में ड्यूटी करना पड़े

बंगाल में भाजपा के विधायक और विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल सुवेंदु अधिकारी अपने गृह जिला पूर्व मेदिनीपुर जिले के पुलिस अधीक्षक(एसपी) अमरनाथ को दी चेतावनी को लेकर सुर्खियों में हैं।

By Vijay KumarEdited By: Published: Tue, 20 Jul 2021 04:38 PM (IST)Updated: Tue, 20 Jul 2021 04:38 PM (IST)
बयान को लेकर सुर्खियों में सुवेंदु अधिकारी, पूर्व मेदिनीपुर के एसपी से कहा, आप ऐसा कुछ मत करो कि कश्मीर में ड्यूटी करना पड़े
बंगाल में भाजपा के विधायक और विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी

राज्य ब्यूरो, कोलकाताः बंगाल में भाजपा के विधायक और विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, सुवेंदु अधिकारी अपने गृह जिला पूर्व मेदिनीपुर जिले के पुलिस अधीक्षक(एसपी) अमरनाथ को दी चेतावनी को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने एसपी  से कहा है कि आप ऐसा कुछ भी काम मत करो, जिसकी वजह से आपको जम्मू कश्मीर के अनंतनाग या फिर बारामूला में ड्यूटी के लिए भेज दिया जाए। 

loksabha election banner

सुवेंदु अधिकारी ने निमतौरी में एसपी कार्यालय के पास बने एक अस्थाई मंच से ये बातें कही। उन्होंने कहा कि मेरे पास उन सभी काल्स की डिटेल और रिकार्डिंग हैं, जो आपके आफिस में भतीजे (टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी) के द्वारा की गई हैं। यदि आपके पास राज्य सरकार का समर्थन है, तो मेरे पास केंद्र सरकार है ...यह मत सोचो कि भाजपा कमजोर है। अधिकारी ने इस दौरान कहा कि नौ अगस्त को एसपी आफिस के बाहर करीब एक लाख लोगों की भीड़ इकट्ठा होगी और राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी।

इस विरोध प्रदर्शन को करने का उद्देश्य राज्य सरकार पर दबाव बनाने का होगा। आखिर अधिकारी एसपी के खिलाफ इस तरह की बात क्यों कही। कहा जा रहा है कि अधिकारी अपने खिलाफ पुलिस जांच से नाराज हैं और उन्हें लगता है कि राज्य सरकार जानबूझकर उन्हें फंसा रही है। इन मामलों में पुलिस ने सुवेंदु अधिकारी के खिलाफ चलाई जांच - तारपोलिन चोरी केस, जिसमें सुवेंदु अधिकारी आपराधिक साजिश के आरोपी हैं। इसके अलावा 2018 में उनके बाडीगार्ड की मौत मामले में वह आरोपी हैं। ये मामले अब सीआइडी के पास है। इसके अलावा कांथी कोआपरेटिव बैंक में कथित अनियमितताओं की शिकायत पर भी राज्य सरकार कलकत्ता हाई कोर्ट का रुख कर चुकी है। इस बैंक के चेयरमैन सुवेंदु अधिकारी हैं। सुवेंदु अधिकारी का कहना है कि बंगाल सरकार भाजपा नेता व कार्यकर्ताओं को झूठे केस में फंसाकर उनका उत्पीड़न कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.