Move to Jagran APP

सुवेंदु अधिकारी ने बंगाल में सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर लगाया राष्ट्रगान के अपमान का आरोप

बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा पुरुलिया के रघुनाथपुर विधानसभा क्षेत्र से पूर्व टीएमसी विधायक पूर्ण चंद्र बाउरी और अन्य नेताओं की मौजूदगी में टीएमसी सदस्यों द्वारा राष्ट्रगान का अपमान करना शर्मनाक है।

By Vijay KumarEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 06:19 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 06:19 PM (IST)
सुवेंदु अधिकारी ने बंगाल में सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर लगाया राष्ट्रगान के अपमान का आरोप
भाजपा नेता और बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : भाजपा नेता और बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने राज्य में सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर राष्ट्रगान के अपमान का आरोप लगाया है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है उसमें टीएम कार्यकर्ता पार्टी का झंडा फहराकर राष्ट्रगान गाते नजर आ रहे हैं। जागरण ने इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं की है। सुवेंदु अधिकारी ने वीडियो ट्विटर पर शेयर कर कहा कि गणतंत्र दिवस पर किसी पार्टी का झंडा फहराना और राष्ट्रगान गाना शर्मनाक है। जो वीडियो शेयर किया गया है, उसमें राष्ट्रगान भी गलत तरीके से गाया जा रहा है।

loksabha election banner

सुवेंदु अधिकारी ने बुधवार देर रात अपने ट्विटर हैंडल पर ये वीडियो शेयर किया। अधिकारी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'पुरुलिया के रघुनाथपुर विधानसभा क्षेत्र से पूर्व टीएमसी विधायक पूर्ण चंद्र बाउरी और अन्य नेताओं की मौजूदगी में टीएमसी सदस्यों द्वारा राष्ट्रगान का अपमान करना शर्मनाक है। साथ ही गणतंत्र दिवस मनाने के लिए राष्ट्रीय झंडे की जगह टीएमसी का झंडा फहराना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।' सुवेंदु अधिकारी ने बुधवार को ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा था। उन्होंने दावा किया कि उन्हें कोलकाता में गणतंत्र दिवस परेड में आमंत्रित नहीं किया गया क्योंकि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनकी सरकार नंदीग्राम में उनके खिलाफ चुनावी हार को स्वीकार नहीं कर पाई हैं।

एक कार्यक्रम से इतर पत्रकारों से बातचीत में अधिकारी ने कहा कि बनर्जी ने रेड रोड परेड के लिए आमंत्रित लोगों की सूची से उनका नाम हटाकर विधानसभा चुनाव में अपनी शर्मनाक हार का बदला लेने की कोशिश की। अधिकारी ने कहा कि वह अभी तक मेरे खिलाफ अपनी हार को स्वीकार नहीं कर पाई हैं। कैंसर का इलाज हो सकता है लेकिन बदला लेने वाली मानसिकता और ईर्ष्या का नहीं। मुख्यमंत्री भूल गई होंगी कि विपक्ष के नेता को नहीं बुलाना प्रोटोकाल के खिलाफ है।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.