Move to Jagran APP

फिर सामने आई अंधविश्वास व जादू-टोने की क्रूरता, लगा आरोप परिवार पर घर में पालता है भूत

अंधविश्वास नदिया जिले के शांतिपुर थानांतर्गत छोटा जीरापुर गांव के बाशिंदा राजभर परिवार पर घर में भूत पालने का आरोप लगाते हुए पड़ोसी गांव के लोगों ने हमला कर दिया।

By Preeti jhaEdited By: Published: Tue, 22 Oct 2019 02:55 PM (IST)Updated: Tue, 22 Oct 2019 02:55 PM (IST)
फिर सामने आई अंधविश्वास व जादू-टोने की क्रूरता, लगा आरोप परिवार पर घर में पालता है भूत
फिर सामने आई अंधविश्वास व जादू-टोने की क्रूरता, लगा आरोप परिवार पर घर में पालता है भूत

नदिया, जागरण संववाददाता। नदिया जिले के शांतिपुर थानांतर्गत छोटा जीरापुर गांव के बाशिंदा राजभर परिवार पर घर में भूत पालने का आरोप लगाते हुए पड़ोसी गांव के लोगों ने हमला कर दिया। इस घटना में राजभर परिवार के पांच सदस्य बुरी तरह से जख्मी हो गए। पड़ोसी ग्राम डंखीरा के निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि राजभर परिवार अपने घर में भूत पालता है और उनके कहने पर ही भूत उनकी बेटी को कई दिनों से परेशान कर रहा था।

loksabha election banner

इसी संदेह में उस गांव के लोगों ने अचानक राजभर परिवार पर हमला कर दिया और इस दौरान राजभर परिवार के सदस्यों की उन लोगों ने जमकर पिटाई की। इस घटना में जख्मी हुए सभी लोगों को स्थानीय ग्रामीणों की मदद से शांतिपुर जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक जख्मी राजभर परिवार के सदस्यों पर लाठी, डंडों के साथ ही धारदार हथियारों से भी हमले किए गए हैं। रविवार रात हुई मारपीट की इस घटना के बाद से ही दोनों गांवों में तनाव का आलम है। पीड़ित परिवार की ओर से हमलावरों के खिलाफ शांतिपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

पुलिस उक्त मामले की छानबीन में जुटी है। गौर हो कि आरबंदी एक नंबर ग्राम पंचायत के डंखीरा ग्राम निवासी एक किशोरी बीते कई महीनों से बीमार चल रही है, ऐसे में उसके घरवाले उसे डॉक्टर के पास न ले जा झाड़-फूंक करा रहे थे।

वहीं तांत्रिक ने उन्हें बताया कि उनकी बेटी राजभर परिवार के भेजे गए प्रेत आत्माओं की चपेट में है। इससे आक्रोशित हो उन लोगों ने राजभर परिवार पर हमला कर दिया। आरोप है कि राजभर परिवार पर हमला के दौरान उनकी चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे स्थानीय ग्रामीणों ने बीच-बचाव की कोशिश की तो हमलावरों ने उनकी भी पिटाई शुरू कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.