Move to Jagran APP

Bengal Crime News: पिता से ऐसी नफरत कि सिर फोड़कर कर दी हत्या, तलाकशुदा बेटी ने गुस्से में दिया घटना को अंजाम

कालीपद की बाथरूम में खून से सनी लाश पड़ी थी। केया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि उस समय नाती घर पर नहीं मिला पुलिस उसे तलाश रही है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

By Priti JhaEdited By: Published: Sun, 14 Nov 2021 09:23 AM (IST)Updated: Sun, 14 Nov 2021 09:23 AM (IST)
Bengal Crime News: पिता से ऐसी नफरत कि सिर फोड़कर कर दी हत्या, तलाकशुदा बेटी ने गुस्से में दिया घटना को अंजाम
पिता से ऐसी नफरत कि सिर फोड़कर कर दी हत्या

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। पिता से नफरत इस कदर हावी हुई कि बेटी ने सिर फोड़कर उनकी हत्या कर दी। घटना उत्तरपाड़ा भद्रकाली के प्रशांत दत्ता सरणी इलाके की है। मृतक की पहचान (83) वर्षीय कालीपद दास के रूप में हुई है जबकि बेटी का नाम केया दास (40) है। घटना की खबर पाकर उत्तरपाड़ा-कोतरंग नगरपालिका के प्रशासक दिलीप यादव मौके पर पहुंचे। जानकारी के अनुसार तलाकशुदा केया अपने बेटे के साथ पिता के घर में रह रही थी। कालीपद दास सेवानिवृत्त रेलवे कर्मचारी थे।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार कालीपद बाबू के साथ उनकी बेटी केया का अक्सर झगड़ा हुआ करता था। शनिवार की दोपहर दोनों के बीच भगड़ा हुआ। आरोप है कि दोपहर के वक्त जब कालीपद नहाने के लिए बाथरूम में गया तो केया ने उसके सिर पर किसी भारी चीज से प्रहार कर सिर फोड़ दिया। खबर मिलते ही उत्तरपाड़ा थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहां कालीपद की बाथरूम में खून से सनी लाश पड़ी थी। केया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि उस समय नाती घर पर नहीं मिला, पुलिस उसे तलाश रही है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

बेहला में ऐप कैब ड्राइवर ने महिला से की मारपीट

-महानगर में एक बार फिर ऐप कैब ड्राइवर पर महिला से मारपीट का आरोप लगा है। घटना बेहला के जेम्स लांग सरणी व सत्येन्द्र राय रोड क्रॉसिंग की है। पुलिस ने रात को ही अभियुक्त ऐप कैब ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार मीडिया में काम करनेवाली युवती ही पीड़ित है। वह स्कूटी से रात के वक्त ऑफिस से घर लौट रही थी। उसके साथ उसका एक दोस्त भी था।

पीड़ित युवती ने बताया कि श्रीसंघ की विपरीत गली से 8.15 बजे मैं और मेरा दोस्त स्कूटी लेकर जा रहे थे। वहीं उल्टी दिशा से एक ऐप कैब ड्राइवर एक हाथ में स्टियरिंग और दूसरे हाथ में मोबाइल फोन था। कार नहीं चल रहा था। ऐसे में हमलोग गली के अंदर नहीं जा पा रहे था। युवती के अनुसार जब उसके दोस्त ने ड्राइवर को कार हटाने के लिए कहा तो अभियुक्त उनके साथ गाली-गलौज करने लगा। इसके बाद ड्राइवर कार से बाहर निकला और मेरी स्कूटी को धक्का दिया। मेरे दोस्त का गला दबाने लगा और उसके मुंह में मुक्का मारने लगा। प्रतिवाद करने पर ऐप कैब ड्राइवर ने युवती को भी धक्का मारकर गिरा दिया।

आरोप है कि कार में तीन से 4 यात्री सवार थे। घटना के समय अभियुक्त को रोकने के लिए कोई भी आगे नहीं आया। इसके बाद युवती ने 100 डायल कर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस के पहुंचने से पहले अभियुक्त घटनास्थल से कार लेकर फरार हो गया। पीड़िता ने अभियुक्त के खिलाफ बेहला थाने में शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने मामले की जांच के दौरान कार के नंबर के जरिए ड्राइवर को ट्रेस कर उसे पकड़ा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.