Move to Jagran APP

विधानसभा चुनाव में हार के बाद भाजपा में असंतोष, सरकार की आलोचना से खफा मुकुल राय पुत्र शुभ्रांशु, पूर्व विधायक के पोस्ट को लेकर अटकलें

विधानसभा चुनाव 2021 में हारने वाली भाजपा में लगातार असंतोष की खबरें सामने आ रही हैं। कई नेता पहले ही साफ-साफ टीएमसी में वापसी का संकेत दे चुके हैं। इसी कड़ी में मुकुल राॅय के बेटे शुभ्रांशु राॅय ने तृणमूल के प्रति भाजपा के रवैये की आलोचना की है।

By Priti JhaEdited By: Published: Sun, 30 May 2021 01:06 PM (IST)Updated: Sun, 30 May 2021 01:06 PM (IST)
विधानसभा चुनाव में हार के बाद भाजपा में असंतोष, सरकार की आलोचना से खफा मुकुल राय पुत्र शुभ्रांशु, पूर्व विधायक के पोस्ट को लेकर अटकलें
भाजपा नेता तथा पूर्व विधायक शुभ्रांशु राय।

फेसबुक पर लिखा-लोगों के समर्थन वाली सरकार की आलोचना करने से पहले आत्ममंथन अधिक महत्वपूर्ण है।

prime article banner

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : सोनाली गुहा, सरला मुर्मू और दीपेंदु विश्वास के बाद क्या मुकुल रॉय के बेटे शुभ्रांशु का इस बार भाजपा से मोहभंग हो गया है? यह सवाल राज्य के राजनीतिक गलियारों में शुभ्रांशु रॉय के एक फेसबुक पोस्ट को लेकर उठाया जा रहा है। उन्होंने शनिवार को फेसबुक पर लिखा कि लोगों के समर्थन वाली सरकार की आलोचना करने से पहले आत्ममंथन अधिक महत्वपूर्ण है। हालांकि शुभ्रांशु के इस पोस्ट पर प्रदेश भाजपा नेतृत्व ने चुप्पी साध रखी है। इधर शुभ्रांशु के इस पोस्ट को लेकर उनके तृणमूल कांग्रेस में जाने के कयास लगने शुरू हो गए हैं।

दरअसल विधानसभा चुनाव 2021 में हार का सामना करने वाली भाजपा में लगातार असंतोष की खबरें सामने आ रही हैं। कई नेता पहले ही साफ-साफ टीएमसी में वापसी का संकेत दे चुके हैं। इसी कड़ी में मुकुल राॅय के बेटे शुभ्रांशु राॅय ने अपनी पुरानी पार्टी तृणमूल कांग्रेस के प्रति भाजपा के रवैये की तीखी आलोचना की है। शनिवार को राज्य की राजनीति बीजपुर के पूर्व विधायक शुभ्रांशु रॉय के एक फेसबुक पोस्ट के इर्द-गिर्द घूमने लगी है। उस पोस्ट में शुभ्रांशु ने भाजपा को आत्मनिरीक्षण करने का सुझाव दिया है।

शुभ्रांशु के इस फेसबुक पोस्ट के बाद यह सवाल उठने लगा है कि क्या वह भी सोनाली गुहा समेत अन्य कई नेताओं की तरह भाजपा छोड़ने का संकेज दे रहे हैं? गौरतलब हो कि विधानसभा चुनाव के बाद मुकुल रॉय के भाजपा छोड़ने की अफवाह उड़ी थी। हालांकि उन्होंने खुद उन अटकलों पर विराम लगा दिया था। इस बार शुभ्रांशु को लेकर एक नई अटकलें शुरू हो गई हैं। विधानसभा चुनाव के पहले शुभ्रांशु रॉय, जो टीएमसी के विधायक थे, भाजपा में शामिल हुए थे. पार्टी ने उन्हें बीजपुर से उम्मीदवार बनाया था, लेकिन वह पराजित हुए थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.