Move to Jagran APP

West Bengal: हावड़ा में दो गुटों की हिंसक झड़प में एसआइ को लगी गोली, अस्पताल में भर्ती

हिंसक झड़प की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पर ही बदमाशों ने फायरिंग कर दी गई। इस गोलीबारी में एक सब इंस्पेक्टर (एसआइ) घायल हो गए। लिलुआ थाना के बामनगाछी सी रोड की घटना। आंदुल रोड स्थित निजी अस्पताल में दरोगा को किया गया भर्ती।

By Priti JhaEdited By: Published: Tue, 08 Jun 2021 08:47 AM (IST)Updated: Tue, 08 Jun 2021 08:47 AM (IST)
West Bengal: हावड़ा में दो गुटों की हिंसक झड़प में एसआइ को लगी गोली, अस्पताल में भर्ती
घायल सब इंस्पेक्टर सुमन घोष। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। हावड़ा के लिलुआ थाना अंतर्गत बामनगाछी सी रोड इलाके में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पर ही बदमाशों ने फायरिंग कर दी गई। इस गोलीबारी में एक सब इंस्पेक्टर (एसआइ) घायल हो गए। बताया जा रहा है कि एक गोली उनके जांघ पर लगी है। उन्हें हावड़ा के आंदुल रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना सोमवार देर शाम की है। घायल दरोगा का नाम सुमन घोष है। इस घटना की सूचना मिलते ही काफी संख्या में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।हालांकि अब तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। घटना में शामिल आरोपितों की धरपकड़ के लिए पुलिस अभियान चला रही है।

loksabha election banner

क्या है घटना

रविवार दोपहर सी रोड के वार्ड नंबर सात के रहने वाले तृणमूल नेता संतोष मुखिया (42) की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुआ था। सोमवार अंतिम संस्कार के लिए शव को बांधाघाट श्मशान घाट लाया गया। श्मशान घाट पर ही किसी बात को लेकर सी रोड व नंदी बागान के दो गुटों के बीच झड़प शुरू हो गई। श्मशान घाट से निकलने के बाद फिर से सलकिया मोड़ पर दोनों गुट फिर से आपस में भिड़ गये। इस मारपीट में एक विकलांग युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया।

इसके बाद बदला लेने के लिए सोमवार रात नंदी बागान इलाके के रहने वाले 20-25 युवक बाइक से सी रोड पहुंचे और बमबाजी व हवाई फायरिंग शुरू कर दी। इलाके में अफरा-तफरी मच गई। घटना की खबर मिलते ही दरोगा सुमन घोष के नेतृत्व में पुलिस सी रोड पहुंची। इसी दौरान एक गोली दरोगा के जांघ पर लग गई। पुलिस अधिकारी को गोली लगने के बाद वहां हड़कंप मच गया। मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पहुंचे। जख्मी अधिकारी को फौरन अस्पताल पहुंचाया गया। इस घटना को लेकर पुलिसकर्मियों में भी रोष है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.