Move to Jagran APP

शिवराज का ममता पर वार, कहा-दीदी ने बाहर से उधार में लिया रणनीतिकार

Shivraj Singh Chauhan in Howrah. शिवराज सिंह चौहान ने कहा बंगाल में प्रतिभा कूट-कूट कर भरी हुई है। बंगाल ने देश को कई महान हस्तियां दी हैं।

By Sachin MishraEdited By: Published: Wed, 31 Jul 2019 03:53 PM (IST)Updated: Wed, 31 Jul 2019 07:43 PM (IST)
शिवराज का ममता पर वार, कहा-दीदी ने बाहर से उधार में लिया रणनीतिकार
शिवराज का ममता पर वार, कहा-दीदी ने बाहर से उधार में लिया रणनीतिकार

जागरण संवाददाता, कोलकाता। प्रशांत किशोर तृणमूल कांग्रेस की 2021 की जीत को सुनिश्चित नहीं कर सकते। तृणमूल द्वारा उन्हें चुनाव सलाहकार नियुक्त करने से कुछ नहीं होने वाला है। क्योंकि जनता ने तय कर लिया है कि पश्चिम बंगाल में भाजपा को लाना है। यहां की जनता तृणमूल की सरकार से मुक्ति चाहती है। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय प्रमुख एवं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ये बातें कहीं। उन्होंने बुधवार को प्रदेश भाजपा मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन के दौरान तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी पर कटाक्ष किया।

loksabha election banner

चौहान ने कहा कि जिस बंगाल के पीछे पूरा देश चलता था आज उस राज्य की मुख्यमंत्री ने चुनावी रणनीति तय करने के लिए अन्य राज्य से सलाहकार उधार लिया है। चौहान ने सवाल किया, कि क्या दीदी को राज्य में कोई सलाह देने वाला नहीं मिला। क्या इस राज्य में प्रतिभाओं की कमी है। उन्होंने 'दीदी के बोलो' अभियान पर भी कटाक्ष किया है। उल्लेखनीय है कि ममता बनर्जी ने विधानसभा चुनाव से पहले यह अभियान शुरू किया है जिसके तहत वह लोगों की समस्याएं सुनेंगी। माना जा रहा है कि यह अभियान प्रशांत किशोर के दिमाग की उपज है।

इस पर चौहान ने प्रहार करते हुए कहा कि दीदी तो जनता की सुनती नहीं है। इसलिए उनके अभियान पर जनता बोल रही है कि, दीदी को छोड़ो मोदी को बोलो। भाजपा उपाध्यक्ष ने कहा कि पीके की सलाह से दीदी भाजपा की विस्तारक योजनाओं इत्यादि की नकल कर रही हैं, लेकिन इससे कुछ हासिल होने वाला नहीं है। बेहतर होता कि वह पहले से राज्य एवं जनता के कल्याण के लिए काम करती।

बंगाल की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.