Move to Jagran APP

Republic Day-2021: गणतंत्र दिवस पर अपने पोस्ट को लेकर विवादों में घिरे अभिनेता व टीवी प्रस्तोता मीर

मीर गणतंत्र दिवस पर अपने एक पोस्ट को लेकर विवादों में घिर गए हैं। मीर ने सड़क पर आराम फरमा रहे दो आवारा कुत्तों की तस्वीर पोस्ट की है जिसमें एक कुत्ता दूसरे कुत्ते से कह रहा है-वह देखो वे लोग फिर से तिरंगा फहराकर राष्ट्रगान गा रहे हैं।

By PRITI JHAEdited By: Published: Tue, 26 Jan 2021 03:45 PM (IST)Updated: Tue, 26 Jan 2021 03:52 PM (IST)
Republic Day-2021: गणतंत्र दिवस पर अपने पोस्ट को लेकर विवादों में घिरे अभिनेता व टीवी प्रस्तोता मीर
मीर ने सड़क पर आराम फरमा रहे दो आवारा कुत्तों के जरिए गणतंत्र दिवस मनाने वालों का उड़ाया है उपहास।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बांग्ला फिल्म अभिनेता व टीवी प्रस्तोता मीर गणतंत्र दिवस पर अपने एक पोस्ट को लेकर विवादों में घिर गए हैं। मीर ने सड़क पर आराम फरमा रहे दो आवारा कुत्तों की तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें एक कुत्ता दूसरे कुत्ते से कह रहा है-'वह देखो, वे लोग फिर से तिरंगा फहराकर राष्ट्रगान गा रहे हैं। कल से वे फिर धर्म के नाम पर एक-दूसरों को गाली-गलौज करना शुरू कर देंगे। एक-दूसरे से लड़ने लगेंगे। इनसे तो भले हम हैं। कम से कम हमारे दो चेहरे तो नहीं हैं।

loksabha election banner

मीर के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना होने लगी है। एक नेटीजन ने कहा कि मीर को गणतंत्र दिवस जैसे महत्वपूर्ण दिन कुत्तों की तस्वीरें पोस्ट कर इस तरह की बातें नहीं लिखनी चाहिए थी। एक अन्य नेटीजन ने कहा कि कुछ लोग सिर्फ दुर्गापूजा और गणतंत्र दिवस जैसे महत्वपूर्ण दिन ही सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं और अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करने लग जाते हैं। एक अन्य ने लिखा कि इस तरह के पोस्ट करके मीर अपनी ही छवि को धूमिल कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग मीर के समर्थन में भी हैं।

एक ने कहा कि मीर ने बेहद सरल तरीके से बेहद गंभीर बातें सबके सामने रखी है। अन्य ने लिखा कि मीर ने बिलकुल सही बातें लिखी हैं। सिर्फ गणतंत्र दिवस मनाने से नहीं होगा, इसका सही तरीके से अनुसरण करना भी जरूरी है। गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है, जब मीर को सोशल मीडिया पर निशाना बनाया गया है। इससे पहले मीर ने जब दुर्गापूजा व बड़ा दिन का जश्न म नाती अपनी तस्वीर पोस्ट की थी, उस वक्त कट्टरपंथियों ने उनकी जमकर आलोचना की थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.