Move to Jagran APP

Bengal Chunav: राजेंद्र राठौड़ ने कहा- जनता का हक छीनने का पाप चुनाव में टीएमसी को भुगतना पड़ेगा

राठौड़ ने कहा कि विगत 10 वर्षों के शासन में टीएमसी ने विकास का कोई कार्य नहीं करवाया। उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने बंगाल के बासंती विधानसभा क्षेत्र में केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी व तारानगर चूरू के भाजपा नेता राकेश जांगिड़ के साथ शक्ति केंद्र कार्यकर्ताओं से संवाद किया।

By Priti JhaEdited By: Published: Sun, 04 Apr 2021 09:24 AM (IST)Updated: Sun, 04 Apr 2021 09:24 AM (IST)
Bengal Chunav: राजेंद्र राठौड़ ने कहा- जनता का हक छीनने का पाप चुनाव में टीएमसी को भुगतना पड़ेगा
बासंती में सभा के दौरान राजस्थान विधानसभा में उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। राजस्थान विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने बंगाल के बासंती विधानसभा क्षेत्र में केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी व तारानगर चूरू के भाजपा नेता राकेश जांगिड़ के साथ शक्ति केंद्र कार्यकर्ताओं से संवाद किया। इसके पश्चात कुलतली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी मिंटू हलधर के समर्थन में आयोजित जनसभा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ हिस्सा लेकर लोगों को संबोधित किया। राठौड़ ने कहा कि विगत 10 वर्षों के शासन में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सरकार ने विकास का कोई कार्य नहीं करवाया है।

loksabha election banner

टीएमसी सरकार ने केंद्र सरकार की जनहितैषी योजनाओं में बार-बार रोड़ा अटकाने का काम करके, विकासकारी योजनाओं को बंगाल में लागू नहीं करके बंगाल की जनता का हक छीनने का जो पाप किया है उसका फल टीएमसी को इस चुनाव में अवश्य भुगतना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि बंगाल विधानसभा चुनाव में जनता ने वोट की चोट से टीएमसी के कुशासन का करारा जवाब देने के लिए कमर कस ली है। राठौड़ ने कहा कि बंगाल में हाल ही में दो चरणों के चुनाव संपन्न हो चुके हैं, जिसमें भाजपा अधिकतर सीटों पर भारी बहुमत से जीत हासिल करने वाली है तथा निसंकोच बंगाल की 294 विधानसभा सीटों में से भाजपा 200 से ज्यादा सीटों पर विजय हासिल करेगी।

टीएमसी के कुशासन, गुंडागर्दी से लोगों का हो चुका मोह भंग

राठौड़ ने कहा कि मेरे बंगाल प्रवास के 15 दिनों में बंगाल के नागरिकों से चर्चा करने पर स्पष्ट हो चुका है कि टीएमसी के कुशासन, गुंडागर्दी की वजह से यहां के लोगों का ममता बनर्जी से मोह भंग हो चुका है और भाजपा का जनाधार मजबूत हुआ है। उन्होंने कहा कि दूसरे चरण के मतदान के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बूथ में जाकर घंटों बैठा रहना पड़ा जो दर्शाता है कि ममता दीदी ने भी अपनी हार मान ली है और कुर्सी खतरे में है। इसी कारण वह बौखलाहट में अनर्गल बयानबाजी कर रही है।

बंगाल में चहुंओर भाजपा के पक्ष में लहर

राठौड़ ने आगे कहा कि बंगाल में चहुंओर भाजपा के पक्ष में लहर चल रही है। यहां के जनप्रतिनिधि व आम नागरिक सोनार बांग्ला के संकल्प को साकार करने के लिए सत्ता में बदलाव चाहते हैं और टीएमसी की नीतियों व योजनाओं से त्रस्त होकर बड़ी संख्या में भाजपा का दामन थाम रहे हैं। राठौड़ ने कहा कि बंगाल का प्रत्येक नागरिक बुआ-भतीजे की सरकार की विदाई के लिए असोल पोरिबोरतन का संकल्प ले चुके हंै और लोकतंत्र के महापर्व में सक्रिय भागीदारी निभाकर कमल के निशान पर बटन दबाते हुए भाजपा को सत्ता में लाकर बंगाल का सर्वांगीण विकास चाहते हंै। राठौड़ ने इस दौरान जय श्रीराम और ईबार बीजेपी के नारे का उद्घोष लगाते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं एवं आमजन से सोनार बांग्ला के संकल्प को साकार करने के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने का आह्वान किया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.